ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशफिरोजाबाद के जसराना से बीएलओ हिरासत में, फर्जी वोटिंग कराने का लगा आरोप 

फिरोजाबाद के जसराना से बीएलओ हिरासत में, फर्जी वोटिंग कराने का लगा आरोप 

मतदान के बीच यूपी के फिरोजाबाद संसदीय क्षेत्र से एक बीएलओ को हिरासत में लिया गया है। आरोप है कि फिरोजाबाद के नगला घानी गांव में बूथ संख्‍या 347 के पास वह सपा के बस्‍ते पर बैठकर पर्ची बांट रहा था।

फिरोजाबाद के जसराना से बीएलओ हिरासत में, फर्जी वोटिंग कराने का लगा आरोप 
Ajay Singhलाइव हिन्‍दुस्‍तान,फिरोजाबादTue, 07 May 2024 10:37 AM
ऐप पर पढ़ें

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान के बीच यूपी के फिरोजाबाद संसदीय क्षेत्र से एक बीएलओ को हिरासत में लिया गया है। आरोप है कि फिरोजाबाद के नगला घानी गांव में बूथ संख्‍या 347 पर बीएलओ संजय यादव मतदाताओं को पर्ची बांट रहा था और एक दल विशेष के उम्‍मीदवार को वोट देने के लिए कह रहा था। इसकी शिकायत पर पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। बीएलओ को जसराना थाने ले जाया गया है। 

पकड़ा गया बीएलओ समाजवादी पार्टी से जुड़ा बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि नगला घानी के बूथ संख्‍या 347 के बाहर वह पर्ची बांट रहा था। ग्रामीणों ने पुलिस से शिकायत की वह सपा के बस्‍ते पर बैठकर पर्ची बांट रहा था। पुलिस ने तत्‍काल कार्रवाई करते हुए बीएलओ संजय यादव को हिरासत में ले लिया। 

इस बीच सुबह नौ बजे तक फिरोजाबाद में 13.54 प्रतिशत मतदान हुआ था। जबकि आगरा सीट पर 12.74 प्रतिशत, फतेहपुरसीकरी में 14.15 प्रतिशत, मैनपुरी में 12.34 प्रतिशत और एटा सीट पर 14.11 प्रतिशत मतदान हुआ था। इसी तरह बरेली सीट पर 11.59 प्रतिशत, आंवला सीट पर 11.42 प्रतिशत और बदायूं सीट पर  10.09 प्रतिशत मतदान हुआ था। संभल सीट पर 14. 71 प्रतिशत और हाथरस (सु) 13.43 प्रतिशत मतदान हुआ है।