ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशVideo: खेत जुताई करते समय टैक्टर पर चढ़ा ब्लैक कोबरा, स्टेयरिंग पर बैठा देख ड्राइवर की गुम हुई सिट्टी-पिट्टी

Video: खेत जुताई करते समय टैक्टर पर चढ़ा ब्लैक कोबरा, स्टेयरिंग पर बैठा देख ड्राइवर की गुम हुई सिट्टी-पिट्टी

हरदोई जिले में बुधवार को तब हड़कंप मच गया जब खेत की जुताई कर रहे एक ट्रैक्टर के ऊपर ब्लैक कोबरा चढ़ गया। फन फैलाए जहरीले सांप को देख ड्राइवर की सिट्टी पिट्टी गुम हो गई।

Video: खेत जुताई करते समय टैक्टर पर चढ़ा ब्लैक कोबरा, स्टेयरिंग पर बैठा देख ड्राइवर की गुम हुई सिट्टी-पिट्टी
Pawan Kumar Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,हरदोईWed, 06 Dec 2023 08:59 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के हरदोई जिले में बुधवार को तब हड़कंप मच गया जब खेत की जुताई कर रहे एक ट्रैक्टर के ऊपर ब्लैक कोबरा चढ़ गया। फन फैलाए जहरीले सांप को देख ड्राइवर की सिट्टी पिट्टी गुम हो गई। वह मौके से ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया। दूसरी तरफ सीट के नीचे बैठे सांप का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। हालांकि वायरल वीडियो की पुष्टि लाइव हिन्दुस्तान नहीं करता है। 

ये मामला माधोगंज थाना क्षेत्र के गांव इंदलापुर का है। जहां बुधवार को एक ट्रैक्टर किसानों की खेत की जुताई कर रहा था। इस दौरान कहीं से एक काला नाग ट्रैक्टकर पर चढ़ गया। किसानों की माने तो लगभग डेढ़ घंटे तक नाग ट्रैक्टर के इंजन पर बैठकर खूब फुसकार लगाता रहा। देखते ही देखते वह स्टेयरिंग पर चढ़कर बैठ गया। साप की हरकत देखकर किसान घरों की ओर भाग खड़े हुए। इसके बाद दूर खड़े होकर लाठी-डंडा और लंबे बांस से उसे नीचे उतारा। लोग उसी स्थान पर दूध रखकर मौके से हट गए। हालांकि कुछ देर बाद नाग कहीं चला गया। जिसके बाद किसानों ने राहत की सांस ली। गांव के लोगों ने बताया कि उन्होंने पहली बार इस तरह का वाकिया देखा कि जब ट्रैक्टर पर चढ़कर काले नाग ने खूब छकाया। दूसरी तरफ लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। 

स्कूटी से निकला था सांप

हाल ही में हरदोई जिले के ही मोहल्ला रेलवेगंज में भी ऐसा कुछ सामने आया था। जहां नन्हे चौराहे के पास एक स्कूटी चालक पहुंचा तो अचानक स्कूटी के हैंडल से एक सांप निकल आया। जिसे देख वह हड़बड़ा गया और स्कूटी को साइड में खड़ी कर शोर मचाने लगा।  इससे मौके पर लोगों की भी़ड़ जमा हो गई। कड़ी मशक्कत के बाद सांप को निकाला जा सका। जिसके बाद बोरे में भरकर उसे जंगल छोड़ा गया।