ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशVideo: कांग्रेस के गढ़ 'रायबरेली' में भारत जोड़ो न्याय यात्रा का विरोध, राहुल गांधी को दिखाया गया काला झंडा

Video: कांग्रेस के गढ़ 'रायबरेली' में भारत जोड़ो न्याय यात्रा का विरोध, राहुल गांधी को दिखाया गया काला झंडा

रायबरेली में राहुल गांधी को भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान विरोध का भी सामना करना पड़ा। कुछ लोगों ने छत से उन्हें काले झंडे दिखाए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Video: कांग्रेस के गढ़ 'रायबरेली' में भारत जोड़ो न्याय यात्रा का विरोध, राहुल गांधी को दिखाया गया काला झंडा
Pawan Kumar Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,रायबरेलीTue, 20 Feb 2024 07:57 PM
ऐप पर पढ़ें

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा इन दिनों यूपी से गुजर रही है। वाराणसी, अमेठी के बाद अब वह रायबरेली पहुंचे हैं। हालांकि यात्रा के दौरान कुछ लोगों ने अपनी छतों से काले झंडे दिखाकर विरोध जताया, लेकिन राहुल गांधी का काफिला हाथ हिलाते और मुस्कुराते हुए आगे बढ़ गया। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

लोकसभा चुनाव से पहले राहुल गांधी ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाली है। फिलहाल ये यात्रा यूपी में चल रही है। अमेठी, प्रतापगढ़ के बाद मंगलवार को कांग्रेस नेता रायबरेली के हाथी पार्क चौराहे के पास पहुंचे। लेकिन यहां कुछ लोगों ने काले झंडे दिखाकर उनका स्वागत किया। आपको बता दें कि इससे पहले भी न्याय यात्रा के दौरान यूपी के अलग-अलग जिलों में राहुल गांधी का विरोध हुआ था। चंदौली में उनके सामने कुछ लोगों ने जय श्री राम और बीजेपी जिंदाबाद के नारे लगाए। इसके अलावा जब यात्रा वाराणसी से होकर गुजरी तो लोगों ने उस चौराहे को अपवित्र मानकर उसे गंगा जल से धोया था।

कांग्रेस का गढ़ है रायबरेली

रायबरेली को कांग्रेस का गढ़ माना जाता है। यहां से सोनिया गांधी लगातार चार बार लोकसभा चुनाव जीत चुकी हैं। आखिरी बार साल 1998 में बीजेपी को यहां से जीत मिली थी। हालांकि अब सोनिया गांधी राज्यसभा जा रही है तो ऐसे में अब कांग्रेस का कौन नेता यहां से चुनाव लड़ेगा ये देखना दिलचस्प होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें