ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशVIDEO: मकान की छत पर चढ़ गया काला सांड, नीचे उतारने में सभी के छूटे पसीने, फिर दिया गया नशे का इंजेक्शन

VIDEO: मकान की छत पर चढ़ गया काला सांड, नीचे उतारने में सभी के छूटे पसीने, फिर दिया गया नशे का इंजेक्शन

संभल जिले के चंदौसी में मकान की छत पर एक काला सांड़ चढ़ गया। छत पर चढ़े सांड़ को नीचे उतारने में ग्रामीणों को खासी मशक्कत करनी पड़ी। इसके बाद भी उसे नीचे नहीं उतार पाए। फिर नशे का इंजेक्शन दिया गया।

VIDEO: मकान की छत पर चढ़ गया काला सांड, नीचे उतारने में सभी के छूटे पसीने, फिर दिया गया नशे का इंजेक्शन
Dinesh Rathourसंवाददाता,संभलSat, 25 Mar 2023 06:56 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के संभल जिले में एक काला सांड़ अचानक मकान की छत पर चढ़ गया। छत पर सांड़ को देखकर ग्रामीणों में अफरा-तफरी मच गई। सांड़ को नीचे उतारने का प्रयास किया गया लेकिन सभी असफल रहे। छत पर चढ़े सांड़ की सूचना पशु चिकित्सा विभाग और अग्निशमन विभाग को दी गई। मौके पर पहुंचे दोनों विभाग के कर्मचारियों ने सांड़ को नशे का इंजेक्शन दिया। घंटों मशक्कत के बाद सांड़ को छत से नीचे उतारा गया। इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा हैं।

मामला चंदौसी कोतवाली इलाके के मोलागढ़ गांव का है। गांव निवासी मोर प्रकाश पाल पुत्र इंद्रपाल का अपने मकान का निर्माण करा रहा है। लगभग मकान बनकर तैयार है, फर्श व दरवाजे, खिड़की आदि लगने को रह गए है। शुक्रवार की रात बारिश के समय एक सांड किसी तरह इस निर्माणाधीन मकान की छत पर चढ़ गया। शनिवार को सुबह मोरप्रकाश की ताई मुल्लू देवी मकान पर पहुंची तो उन्होंने छत पर सांड चढ़ा हुआ देखा। उन्होंने इसके बारे में परिजनों को सूचना दी।

थोड़ी ही देर में गांव में हड़कंप मच गया और मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लगनी शुरु हो गई। इसके बाद ग्रामीणों ने सांड को नीचे उतारने के प्रयास शुरू कर दिए, लेकिन वह प्रयास में सफल नहीं हुए तो दमकल व पशु चिकित्सा विभाग को सूचना दी गई। दोनों विभागों की टीमें मौके पर पहुंची। पशु चिकित्सा विभाग की टीम सांड को बेहोशी का इंजेक्शन दिया। जब वह अचेत हो गया तो दमकल की टीम ने रस्से बांधकर किसी तरह उसे नीचे उतारा। सांड बेहोशी की हालत में दोपहर तक वहीं पड़ा रहा। इसके बाद रस्सी के सहारे उसे छत से नीचे उतार लिया गया। छत पर चढ़े सांड़ का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें