DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमित शाह से मिलने सुरक्षा घेरा तोड़ एयरपोर्ट में घुसे भाजपाई, तोड़ा शीशा

bjp president amit shah

राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मिलने के लिए कई भाजपा कार्यकर्ता सुरक्षा घेरा तोड़कर शुक्रवार सुबह एयरपोर्ट के अंदर घुस गए। एयरपोर्ट लॉबी के गेट पर सुरक्षाकर्मियों ने रोका तो वहां भी तू-तू, मैं-मैं शुरू हो गई। गेट पर धक्कामुक्की में लॉबी गेट का शीशा टूट गया। 
सुरक्षाकर्मियों ने कार्यकर्ताओं को अंदर जाने से रोका तो पार्टी के एक वरिष्ठ नेता आपा खो बैठे और शीशा तोड़ दिया। शीशा टूटने के बाद सुरक्षाकर्मी सख्त हुए और जबरन घुसे कार्यकर्ताओं को लॉबी में जाने नहीं दिया। इस घटना की जानकारी होने के बाद प्रदेश के उप मुख्यमंत्री नाराज हुए और कार्यकर्ताओं को खरी-खोटी सुनाई। 
इसके बाद पार्टी अध्यक्ष के एयरपोर्ट पर स्वागत को लेकर विवाद हो गया। स्वागत के लिए 39 नेताओं की सूची तैयार की गई थी। इस लिस्ट में सांसद श्यामाचरण गुप्त, विनोद सोनकर, जिला पंचायत अध्यक्ष रेखा सिंह और विधायक नीलम करवरिया का नाम नहीं था। एयरपोर्ट रनवे के गेट पर रोके जाने के बाद सांसद, जिला पंचायत अध्यक्ष और विधायक भड़क गईं। 
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक नाम नहीं होने पर जनप्रतिनिधि भड़के और अंदर रनवे पर घुस गए। भाजपा अध्यक्ष विमान से उतरने के बाद सभी से मिले और लगभग 15 मिनट के लिए रुक गए। इस दौरान जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा पर विधायक नीलम करवरिया ने पार्टी के एक पदाधिकारी को खरी-खोटी सुनाई। एयरपोर्ट के अंदर गए पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं का कहना था कि जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा हुई। स्वागत करने वालों की लिस्ट में जनप्रतिनिधियों, पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को दरकिनार कर ऐसे लोगों का नाम था जो पार्टी के कार्यक्रम में दिखाई नहीं पड़ते। 

उप मुख्यमंत्री के पीछे घुसे कार्यकर्ता 
इलाहाबाद। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का स्वागत करने के लिए प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य शुक्रवार सुबह 8.35 बजे एयरपोर्ट के गेट पहुंचे। एयरपोर्ट के गेट पर उप मुख्यमंत्री पांच मिनट रुके। उप मुख्यमंत्री की गाड़ी एयरपोर्ट परिसर के अंदर जाने के लिए आगे बढ़ी तो बैरीकेडिंग हटाई गई। उप मुख्यमंत्री की गाड़ी के पीछे पार्टी के लगभग दो दर्जन कार्यकर्ता एयरपोर्ट परिसर में घुस गए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, एयरपोर्ट जाने वाले लोगों की लिस्ट में जिनका नाम नहीं था वो बड़े नेताओं की गाड़ी में अंदर गए। 

अंदर जाने के लिए गिड़गिड़ाती रहीं शशि 
इलाहाबाद। बम्हरौली एयरपोर्ट पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का स्वागत करने से भाजपा की पूर्व महानगर अध्यक्ष शशि वार्ष्णेय वंचित रह गईं। शशि वार्ष्णेय का नाम स्वागत करने वालों की लिस्ट में नहीं था। वरिष्ठ भाजपा नेता एक घंटे तक एयरपोर्ट के गेट पर सुरक्षाकर्मियों से अंदर जाने देने के लिए गिड़गिड़ाती रहीं। एयरपोर्ट के अंदर जाने को नहीं मिला तो शशि वहां ले लौट पड़ीं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BJP workers breaks out of security cover for meet Amit Shah in Allahabad