ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअखिलेश को बड़ा झटका देगी भाजपा, मुलायम की छोटी बहू अपर्णा आज बीजेपी में होंगी शामिल

अखिलेश को बड़ा झटका देगी भाजपा, मुलायम की छोटी बहू अपर्णा आज बीजेपी में होंगी शामिल

तीन मंत्रियों के सपा खेमे में जाने से परेशान भाजपा अब अखिलेश यादव को बड़ा झटका देने जा रही है। मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव भाजपा में शामिल होंगी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अपर्णा...

अखिलेश को बड़ा झटका देगी भाजपा, मुलायम की छोटी बहू अपर्णा आज बीजेपी में होंगी शामिल
लखनऊ लाइव हिन्दुस्तानWed, 19 Jan 2022 12:02 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

तीन मंत्रियों के सपा खेमे में जाने से परेशान भाजपा अब अखिलेश यादव को बड़ा झटका देने जा रही है। मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव भाजपा में शामिल होंगी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अपर्णा यादव दिल्ली में सीएम योगी की मौजूदगी में सुबह दस बजे भाजपा की सदस्यता लेंगी। 

अपर्णा का भाजपा में जाना सपा के लिए कितना बड़ा झटका है, इसे इसी बात से समझा जा सकता है कि एक दिन पहले ही अखिलेश यादव ने इसे घर का मामला बताया था। अखिलेश ने इस मामले पर भाजपा को चिंता न करने को कहा था। अपर्णा पर सवाल पूछने पर मीडिया को भी अखिलेश ने निशाने पर ले लिया था। कहा कि आप बीजेपी की तरफ से सवाल कर रहे हैं। 

हरियाणा बीजेपी के आईटी सेल हेड अरुण यादव ने इस खबर पर मुहर लगा दी है। बीजेपी नेता ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि मुलायम सिंह के छोटे पुत्र प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा यादव बुधवार सुबह 10 बजे, योगी जी की मौजूदगी में भाजपा ज्वॉइन करने जा रही हैं।

पिछले चुनाव में भी अखिलेश यादव परिवार में हुए बिखराव के बाद विपक्ष के निशाने पर थे। उनसे बार-बार शिवपाल यादव को लेकर सवाल पूछे जाते रहे थे। इस बार शिवपाल यादव का साथ मिला तो परिवार की बहू अपर्णा विरोधी पार्टी में जा रही हैं। अपर्णा यादव को शिवपाल यादव ने भी सपा में रहने और पार्टी के लिए और काम करने की सलाह दी थी। यह भी कहा था कि काम करें और टिकट की उम्मीद नहीं करने की सलाह दी थी।

माना जा रहा है कि अपर्णा को लखनऊ कैंट से ही प्रत्याशी बनाया जाएगा। लखनऊ कैंट की सीट भाजपा के लिए एक अनार सौ बीमार वाली सीट बन चुकी है। कई प्रत्याशियों ने खुलकर इस सीट पर दावेदारी ठोंक दी है। रीता बहुगुणा जोशी ने तो अपने बेटे को इस सीट से टिकट के लिए अपनी सांसद तक छोड़ने की बात कह दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें