ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशपश्चिमी-ब्रज और कानपुर क्षेत्र की सीटों पर आज हापुड़ में मंथन करेगी भाजपा, दिग्गजों का रहेगा जमावड़ा

पश्चिमी-ब्रज और कानपुर क्षेत्र की सीटों पर आज हापुड़ में मंथन करेगी भाजपा, दिग्गजों का रहेगा जमावड़ा

लोकसभा चुनाव में प्रदर्शन को लेकर बीजेपी पश्चिमी-ब्रज और कानपुर क्षेत्र की सीटों पर आज हापुड़ में मंथन करेगी । लोकसभा के विस्तारकों के साथ हापुड़ में बैठक आयोजित की जा रही है।

पश्चिमी-ब्रज और कानपुर क्षेत्र की सीटों पर आज हापुड़ में मंथन करेगी भाजपा, दिग्गजों का रहेगा जमावड़ा
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,हापुड़Sat, 22 Jun 2024 05:21 AM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा ने लोकसभा चुनाव में अपेक्षाकृत कमजोर प्रदर्शन के कारणों की समीक्षा शुरू कर दी है। इसी क्रम में आज शनिवार को पश्चिमी-ब्रज और कानपुर क्षेत्र की लोकसभा के विस्तारकों के साथ हापुड़ में बैठक आयोजित की जा रही है। भाजपा पश्चिमी क्षेत्र अध्यक्ष सतेंद्र सिसौदिया कहना है कि शनिवार को हापुड़ में एक अहम कार्यक्रम होने जा रहा है। जिसमें ब्रज, पश्चिम और कानपुर क्षेत्र की बैठक होनी है। तीनों क्षेत्र की सभी विधानसभाओं में लगाए गए विस्तारकों को बुलाया गया है। लोकसभा चुनाव में विस्तारकों द्वारा किए गए कार्य को लेकर उनको सम्मानित भी किया जाना है।

लोकसभा चुनाव में भाजपा को उत्तर प्रदेश भारी नुकसान उठाना पड़ा है। पश्चिमी के अलावा ब्रज और कानपुर क्षेत्र में भी भाजपा को झटका लगा। ऐसे में इन क्षेत्रों में हार के कारणों का पता लगाने के लिए हापुड़ में विस्तार से चर्चाहोगी। बैठक में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी, संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह भी शामिल होंगे। गढ़ रोड स्थित दयाल रेजेंसी में आयोजित कार्यक्रम में विस्तारकों के साथ तीनों क्षेत्र के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महामंत्री भी मौजूद रहेंगे। इस दौरान वर्ष 2027 में होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारी पर भी चर्चा होगी। 

तीन सत्र में होगी समीक्षा बैठक:
पश्चिम, ब्रज और कानपुर क्षेत्र की समीक्षा बैठक सुबह 10 बजे शुरू होगी। इसमें तीन सत्रों में अलग अलग क्षेत्रों की समीक्षा होगी। पहले चरण में कानपुर और दूसरे में ब्रज और अंत में पश्चिम क्षेत्र की बैठक होगी। इसकी तैयारी भाजपा जिला संगठन ने पूरी कर ली है।