bjp national president amit shah said bjp brings govt of good law in uttar pradesh after 20 years - यूपी में 20 साल बाद कानून का राज लाई भाजपा: अमित शाह DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी में 20 साल बाद कानून का राज लाई भाजपा: अमित शाह

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को कहा कि उत्तर प्रदेश में 20 साल बाद भाजपा सरकार ही कानून का राज लाई है। कैराना से पलायन कराने वाले अब खुद ही पलायन कर गए। बिजनौर के धामपुर स्थित केएम कॉलेज और बागपत के दोघट स्थित गांधी स्मारक इंटर कॉलेज में आयोजित विजय संकल्प सभा में जमकर गरजे। राष्ट्रीय सुरक्षा को लेकर गठबंधन और कांग्रेस पर उन्होंने तीखा हमला बोलते हुए इन पर देश की सुरक्षा से खिलवाड़ का आरोप भी लगाया। कहा कि 2019 के चुनाव में भाजपा को कोई हरा नहीं सकता।
  
शाह ने कहा कि पूर्ण बहुमत की सरकार में उत्तर प्रदेश का बहुत बड़ा योगदान है। उन्होंने अपील की इस बार भी जनता प्रधानमंत्री मोदी के नाम प्रत्याशियों को वोट दे और फिर से भाजपा की सरकार पूर्ण बहुमत से बनावाएं। रविवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दोपहर करीब 1 बजे बिजनौर के धामपुर स्थित केएम इंटर कालेज के मैदान में आयोजित विजय संकल्प सभा में पहुंचे। शाह ने अपने करीब 27 मिनट के भाषण में सपा-बसपा गठबंधन के साथ-साथ कांग्रेस को जमकर कोसा। कहा कि गठबंधन की भाषा पाकिस्तान के प्रधानमंत्री जैसी है, कांग्रेस ने आतंकवाद को धर्म से जोड़ा है। समझौता एक्सप्रेस में ब्लास्ट को हिंदू टेरर का नाम दिया। पूरी दुनिया में हिंदू समुदाय को बदनाम करने का काम कांग्रेस ने किया। अब जबकि, कोर्ट स्वामी असीमानंद समेत सबको निर्दोष बता चुकी है, इसलिए कांग्रेस को देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

शाह ने दी कांग्रेस को देश से माफी मांगने की नसीहत

कहा कि वे जहां-जहां पहुंच रहे हैं, युवाओं की जबान पर मोदी-मोदी वाला ही माहौल दिखाई दे रहा है, लेकिन गठबंधन के पास कोई नाम ही नहीं है। बोले कि न इनके पास नीति है न ही सिद्धांत, ये क्या देश चलाएगें। अमित शाह ने नगीना लोक सभा क्षेत्र के लिए नगीना की काष्ठ कला को लेकर जल्द ही बड़ी योजना देने का भी आश्वासन दिया। किसानों को सरकार द्वारा तमाम योजनाएं और लाभ दिए जाने की बात भी कही। इस मौके पर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दुष्यंत गौतम, प्रदेश महामंत्री अशोक कटारिया, पश्चिमी क्षेत्र प्रभारी विजय बहादुर, मंत्री व पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान, प्रत्याशी डा. यशवंत सिंह, कुंवर भारतेंद्र सिंह रहे।उधर, बागपत में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अपना भाषण चौधरी चरण सिंह को नमन करने के बाद शुरू किया। 

यूपी की जनसभा में बोले अमित शाह, हिन्दू कभी आतंकवादी हो सकता है क्या?

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bjp national president amit shah said bjp brings govt of good law in uttar pradesh after 20 years