DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

साइबर हैकर ने भाजपा सांसद से बोला- पार्लियामेंट से बोल रहा हूं, बैंक खाते की डिटेल बताओ

भाजपा सांसद राजेन्द्र अग्रवाल

मेरठ से भाजपा सांसद राजेंद्र अग्रवाल से ठगी का प्रयास हुआ है। जालसाजों ने बैंक अधिकारी बनकर कॉल की और एटीएम की डिटेल्स मांग ली। सांसद ने कोई भी जानकारी नहीं दी और फोन काट दिया। मामले में सांसद प्रतिनिधि ने मेडिकल थाने में तहरीर दी है। केस की जांच साइबर क्राइम सेल को सौंप दी गई है।

प्रतिनिधि हर्ष गोयल की ओर से दी गई तहरीर में बताया कि आठ नवंबर की शाम 4.16 बजे सांसद राजेंद्र अग्रवाल के मोबाइल 9412202623 पर 7596961433 नंबर से कॉल आई। कॉल करने वाले ने खुद को राहुल शर्मा, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की पार्लियामेंट ब्रांच नई दिल्ली का अधिकारी बताया। कॉलकर्ता ने सांसद से एटीएम कार्ड का ब्यौरा मांगा। ब्यौरा नहीं देने पर एटीएम कार्ड ब्लॉक होने की बात भी कही। 4.55 मिनट की बातचीत के दौरान जालसाज युवक ने कई तरह की बातें की, लेकिन सांसद ने एटीएम संबंधित कोई जानकारी नहीं दी और फोन काट दिया। सांसद प्रतिनिधि हर्ष गोयल ने कहा कि इस कॉल से ऐसा प्रतीत होता है जैसे जालसाज ने सांसद से ठगी करने की कोशिश की है। ऐसे में यह जालसाज कोई आर्थिक अपराध भी कर सकता है।

मेडिकल एसओ सतीश कुमार ने बताया कि सांसद प्रतिनिधि की तरफ से तहरीर आई है। केस साइबर फ्रॉड से संबंधित है। इसलिए केस की जांच साइबर क्राइम सेल को सुपुर्द कर दी गई है। उधर, जब इस नंबर को ट्रू कॉलर पर सर्च किया गया तो यह नंबर बैंक फ्रॉड नाम से पाया गया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BJP MP Rajendra Agarwal tried to cheat