DA Image
23 सितम्बर, 2020|8:50|IST

अगली स्टोरी

भाजपा सांसद पंकज चौधरी, गोरखपुर के एसडीएम और सीआरओ कोरोना पॉजिटिव निकले

महराजगंज  के सांसद पंकज चौधरी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। सोमवार शाम उन्‍होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्‍होंने हाल में अपने सम्‍पर्क में आए लोगों से कोरोना गाइडलाइन के मुताबिक क्‍वारंटीन हो जाने और अपनी जांच कराने का अनुरोध किया। 

पंकज चौधरी के साथ ही गोरखपुर के एक एसडीएम और मुख्‍य राजस्‍व अधिकारी भी कोरोना की जद में आ गए हैं। उनके अलावा सोमवार को कुल 141 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले। साथ ही पांच संक्रमितों की मौत भी हुई है। संक्रमित मरीजों में बीआरडी, अस्थाई जेल, रेलवे कारखाना, रोडवेज के कर्मी भी शामिल हैं। अब जिले में संक्रमितों की संख्या 2619 से हो गई है। एक्टिव केस 1609 हैं। जबकि 951 मरीज ठीक हो चुके हैं। मौतों का आंकड़ा 54 से बढ़कर 59 पहुंच गया है। 

बताया जाता है सदर एसडीएम के कार्यालय के कुछ कर्मचारी पिछले दिनों पॉजिटिव पाए गए थे। इसकी वजह से एहतियात के तौर पर एसडीएम ने सोमवार को एंटीजन किट से जांच कराई। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद वह होम आइसोलेट हो गए हैं। इनके अलावा मुख्य राजस्व अधिकारी की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

सोमवार को शहर में 99 केस मिले हैं। इनमें बसंतपुर तीन, हुमांयुपुर उत्तरी चार, बशारतपुर आठ, गोरखनाथ दो, बेहितयाता के बगल वाले मोहल्ले जगरनाथपुर में नौ, रोडवेज के चार कर्मी, सदर में दो, कैंट थाना का एक कर्मी, कलेक्ट्रेट परिसर के तीन कर्मी, रेलवे गोरखपुर के दो कर्मी, धर्मशाला एक, कूड़ाघाट तीन, घोष कंपनी दो, बिछिया सात, जटेपुर उत्तरी तीन, तारामंडल एक, बरगदवां एक, विष्पुपुरम एक, माधोपुर दो, शाहपुर एक, आर्यनगर दो, जनप्रिय विहार कॉलोनी तीन, विकासनगर एक, झारखंडी में दो, रामगढ़ताल एक, लच्छीपुर एक, सौदागार मोहल्ला एक, आजाद चौक, लाल डिग्गी चार, नर्रे बुजुर्ग एक, दाउदपुर एक, झरना टोला एक, साकेतपुरी, सिविल लाइन में एक-एक और रुस्तमपुर में दो कोरोना संक्रमित मिले हैं। सीएमओ डॉ. श्रीकांत तिवारी ने बताया कि संक्रमितों के परिजनों की कोरोना जांच कराई जाएगी। 

कई परिवार भी हुए संक्रमित 
पादरीबाजार के एक ही परिवार के तीन लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें चार साल का मासूम भी शामिल है। लाल डिग्गी के एक ही परिवार के दो लोग, रुस्तमपुर के अम्बेश्वरी अपार्टमेंट के रहने वाले एक ही परिवार के दो लोग, गोला थाने के तीन कर्मी, भीटी खोरिया के एक ही परिवार के तीन लोग, पिपरौली के नेवास के एक ही परिवार के चार लोग, जगरनाथपुर मोहल्ले के एक ही परिवार के दो लोग पॉजिटिव मिले हैं। इसी मोहल्ले के सात अन्य अलग-अलग परिवार के संक्रमित मिले हैं। हुमायुंपुर में एक ही परिवार के दो लोग शामिल हैं। आर्यनगर के एक ही परिवार के दो लोग, बिछिया कॉलोनी के दो परिवार के दो लोग, इसी मोहल्ले के एक ही परिवार के तीन और लोग संक्रमित मिले हैं। 

इन ग्रामीण इलाकों में मिले मरीज
सीएमओ डॉ श्रीकांत तिवारी ने बताया कि ग्रामीण इलाकों में भटहट के गुलरिहा में एक, चरगांवा, सेमरा, मानीराम में एक-एक मरीज मिले हैं। इसके अलावा गोला के अतरौरा में एक, गोला में तीन, वार्ड नंबर पांच में एक, कौड़ीराम के मलाव में एक, खजनी के उनवल खास में एक, खोराबार के नंदानगर में एक, पाली के टिकरिया में एक, पिपराइच में तीन, पिपरौली के गीडा थाना में दो, भीटी में पांच, सरदारनगर के चौरीचौरा और सहजनवा में एक-एक मरीज मिले हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bjp mp pankaj chaudhry gorakhpur sdm and cro found corona positive