ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशईद पर BJP सांसद का बयान- सड़क पर नमाज पढ़ना गलत, CM से करुंगा शिकायत

ईद पर BJP सांसद का बयान- सड़क पर नमाज पढ़ना गलत, CM से करुंगा शिकायत

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से भाजपा सांसद डॉ.भोला सिंह ने ईद पर बड़ा बयान देकर कहा कि सड़क पर नमाज अदा करना गलत है। इससे लोगों को परेशानी होती है, घर या मस्जिद के अंदर ही नमाज अदा की जानी चाहिए।...

ईद पर BJP सांसद का बयान- सड़क पर नमाज पढ़ना गलत, CM से करुंगा शिकायत
बुलंदशहर। वरिष्ठ संवाददाता Thu, 06 Jun 2019 12:29 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से भाजपा सांसद डॉ.भोला सिंह ने ईद पर बड़ा बयान देकर कहा कि सड़क पर नमाज अदा करना गलत है। इससे लोगों को परेशानी होती है, घर या मस्जिद के अंदर ही नमाज अदा की जानी चाहिए। सांसद ने कहा है कि बुलंदशहर में सड़क पर नमाज अदा करने के मामले की शिकायत वे मुख्यमंत्री से करेंगे। भाजपा सांसद ने बुधवार को ईद उल फितर पर दिए बयान में कहा है कि त्योहार पर किसी आम नागरिक को परेशानी नहीं होनी चाहिए। मुस्लिम समाज के लोग सड़क पर भी नमाज पढ़ते हैं, जिससे राहगीरों को परेशानी उठानी पड़ती है। कई बार एंबुलेंस या अन्य जरूरी कामकाज वाले लोग इससे बेहद मुसीबत में फंस जाते हैं। इसलिए किसी भी अवसर पर सड़क पर कहीं पर भी नमाज अदा नहीं की जानी चाहिए।

उन्होंने कहा कि ईद पर बुलंदशहर में सड़क पर नमाज अदा की गई है। सड़क पर नमाज पढ़ने वालों पर वैधानिक कार्रवाई होनी चाहिए। सांसद ने कहा है कि बुलंदशहर में ईद पर सड़क पर नमाज पढ़ने के मामले की शिकायत वे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से करेंगे। इसके लिए जो भी जिम्मेदार होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई कराई जाएगी। 

सांसद ने इज्तमा का भी जिक्र किया

भाजपा सांसद डा. भोला सिंह ने अपने बयान में 1 से 3 दिसंबर 2018 में बुलंदशहर में हुए इज्तमा का जिक्र करते हुए कहा कि उसके कारण एक इंस्पेक्टर और युवक की जान चली गई। सांसद ने यह भी कहा है कि 35-40 निर्दोष लोग इस मामले में जेल में बंद हैं। कोई भी धार्मिक आयोजन ऐसा नहीं होना चाहिए, जिससे कि कोई अवरोध या परेशानी उठानी पड़े। 

सपा जिलाध्यक्ष हामिद अली के अनुसार, भाजपा सांसद ने सड़क पर नमाज नहीं अदा करने का बयान देकर समाज में नफरत पैदा करने का काम किया है। जनपद में कभी भी किसी पर्व पर कोई विवाद नहीं हुआ। सांसद को समाज में भाईचारा बढ़ाने की बात करनी चाहिए। अब चुनाव हो गए हैं विकास की बात करनी चाहिए। इस मामले की सांसद की प्रधानमंत्री से शिकायत की जाएगी। जनप्रतिनिधि समाज को जोड़ने का काम करें, न कि तोड़ने का। सांसद का बयान निंदनीय है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें