ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशआयुष गोलीकांड: बीजेपी MP कौशल किशोर की बहू अचानक गायब, मायके वालों ने लगाया अपहरण का आरोप, CM से गुहार

आयुष गोलीकांड: बीजेपी MP कौशल किशोर की बहू अचानक गायब, मायके वालों ने लगाया अपहरण का आरोप, CM से गुहार

भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष की पत्नी बहराईच से 16 जून को लखनऊ में पेशी पर आने के दौरान रहस्यमय हालात में गायब हो गई। उसे गायब करने में सांसद के बेटे आयुष व उसके भाई का हाथ है। यह आरोप लगाते...

आयुष गोलीकांड: बीजेपी MP कौशल किशोर की बहू अचानक गायब, मायके वालों ने लगाया अपहरण का आरोप, CM से गुहार
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,लखनऊ Thu, 24 Jun 2021 07:03 AM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष की पत्नी बहराईच से 16 जून को लखनऊ में पेशी पर आने के दौरान रहस्यमय हालात में गायब हो गई। उसे गायब करने में सांसद के बेटे आयुष व उसके भाई का हाथ है। यह आरोप लगाते हुए पीड़िता के पिता ने बुधवार को पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर से मिलकर लगाये और अपहरण की एफआईआर दर्ज कराने के लिये तहरीर दी। पुलिस ने जांच के बाद इस मामले में आगे की कार्रवाई करने की बात कही है।

बहराइच की रहने वाली पीड़िता के पिता ने पुलिस कमिश्नर को बताया कि उनकी बेटी ने वर्ष 2020, अगस्त को सांसद के बेटे आयुष से शादी की थी। शादी के बाद आयुष उनकी बेटी के साथ वृन्दावन कालोनी में रहने लगा था। कुछ महीने पहले आयुष ने विपक्षियों को फंसाने के लिये अपने ऊपर फायंरिग करवाई थी। यह फायरिंग उसने साले आदर्श से करायी थी। इसका खुलासा करने के बाद मड़ियांव पुलिस ने आदर्श को गिरफ्तार कर लिया था। मामले के तूल पकड़ने पर आयुष ने मड़ियांव थाने में समर्पण कर दिया था। इसके बाद आयुष और उसकी पत्नी ने एक दूसरे पर कई आरोप लगाये थे। पीड़िता ने सांसद को भी कठघरे में खड़ा किया था। वहीं सांसद व उनकी विधायक पत्नी जय देवी ने पीड़िता को अपनी बहू मानने से इनकार कर दिया था। उन्होंने कहा था कि बेटे से उसकी शादी नहीं हुई है।

पेशी के लिये बहराइच से निकली थी

पीड़िता ने पिता ने बताया कि इन मामलों में ही उनकी बेटी 16 जून को पेशी के लिये लखनऊ जिला सत्र न्यायालय जाने के लिये निकली थी। पर, वकील से पता चला कि वह पेशी पर पहुंची ही नहीं। इसके बाद से बेटी का उन लोगों से दिनभर सम्पर्क नहीं हुआ। 16 जून की रात नौ बजे पीड़िता ने किसी अनजान नम्बर से मैसेज भेज कर बताया कि आयुष, उसके भाई विकास किशोर व दोस्त अरमान गाजी ने उसका अपहरण कर लिया है। पीड़िता के पिता ने बताया कि उनकी बेटी की जान खतरे में है। आरोपी उसके साथ कुछ भी अनहोनी कर सकते हैं। पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने बताया कि इस मामले में जांच करवाई जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें