ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशटिकट कटने से नाराज धरने पर बैठे बीजेपी सांसद, की ये मांग

टिकट कटने से नाराज धरने पर बैठे बीजेपी सांसद, की ये मांग

टिकट कटने से नाराज उत्तर प्रदेश के बांदा के सांसद भैरव प्रसाद मिश्र शनिवार शाम भाजपा मुख्यालय पर ही धरने पर बैठ गये। उनकी मांग थी कि पार्टी बताए कि उनका टिकट क्यों काटा गया। दरअसल शनिवार को...

टिकट कटने से नाराज धरने पर बैठे बीजेपी सांसद, की ये मांग
लाइव हिन्दुस्तान टीम,बांदाSat, 06 Apr 2019 10:39 PM
ऐप पर पढ़ें

टिकट कटने से नाराज उत्तर प्रदेश के बांदा के सांसद भैरव प्रसाद मिश्र शनिवार शाम भाजपा मुख्यालय पर ही धरने पर बैठ गये। उनकी मांग थी कि पार्टी बताए कि उनका टिकट क्यों काटा गया। दरअसल शनिवार को निकली भाजपा की सूची में बादा से आर. के. पटेल को टिकट दिया गया है जबकि मिश्र वहाँ से अभी सांसद हैं। मिश्र दिल्ली में ही मौजूद थे और सूचना पाकर पार्टी मुख्यालय पहुंच गये। वरिष्ठ नेताओं से मिलने की इच्छा व्यक्त की लेकिन वहां से कोई उपलब्ध नहीं था। इस पर वह मुख्यालय भवन के प्रांगण में ही धरने पर बैठ गये।

 हिन्दुस्तान से फोन पर बातचीत में मिश्र ने कहा कि जब तक उन्हें टिकट कटने का कारण नहीं बताया जाएगा, वे वहां से हटेगे नहीं। यह पूछने पर कि पार्टी ने फैसला नहीं बदला तो क्या निर्दलीय मैदान में उतरेगे? उन्होंने कहा कि इस पर सोचा जाएगा। मिश्र ने कहा कि उन्होंने पांच साल मेहनत से अपने क्षेत्र में काम किया है लेकिन पार्टी ने पूछे बगैर उनका टिकट कटा दिया। भाजपा से जुडे़ सूत्रों के अनुसार देर रात तक उन्हें मनाने की कोशिश जारी थी।

लोकसभा चुनाव: सपा को झटका,पूर्व मंत्री RK चौधरी कांग्रेस में हुए शामिल

भाजपा ने राव इंद्रजीत पर फिर जताया भरोसा, बोले- साफ छवि आई काम

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें