ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशजेल भी दबदबा था, बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने सुनाई अयोध्या राम मंदिर आंदोलन की दास्तां

जेल भी दबदबा था, बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने सुनाई अयोध्या राम मंदिर आंदोलन की दास्तां

यूपी के कैसरगंज बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने अयोध्या राम मंदिर आंदोलन की दास्तां सुनाई। उन्होंने कहा कि जेल में अनुभवी थे इस वजह से वहां भी दबदबा रहा।

जेल भी दबदबा था, बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने सुनाई अयोध्या राम मंदिर आंदोलन की दास्तां
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,उन्नावSat, 13 Jan 2024 01:15 PM
ऐप पर पढ़ें

 यूपी के बहराइच जिले में कैसरगंज से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि मोदी मानव नहीं महामानव है। अभी कलयुग के 5 हजार वर्ष बीते हैं। मोदी ने राम मंदिर की स्थापना कराकर कलयुग में त्रेता का माहौल ला दिया है। वह उन्नाव सांसद साक्षी महाराज के जन्मदिन समारोह में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि लोग पूछते हैं कि नेता मिला कि नहीं मिला। राम मंदिर आंदोलन में उन्होंने साक्षी महाराज के साथ जेल काटी। जेल में अनुभवी थे इस वजह से वहां भी दबदबा रहा। बृजभूषण सिंह ने कहा कि 1984 के बाद देश में कभी पूर्ण बहुमत की सरकार नहीं आई। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में आज पूर्ण बहुमत की सरकार विकास कर रही है। 1990 में देश को चलाने के लिए सोना गिरवी रख दिया गया था। आज मोदी के नेतृत्व में दुनिया की पांचवी बड़ी अर्थव्यवस्था के रूप में भारत उभर कर सामने आया है। बोल पूरा देश आज राम मय हो गया है।

कार सेवक राम मंदिर आंदोलन में डंडे भी खाए और जेल भी काटे। लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं छोड़ी। विरोधी दलों ने हाईकोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक राम मंदिर बनाने का विरोध किया लेकिन जीत राम की हुई। उसे समय नारा था कि रामलला हम आएंगे मंदिर वहीं बनाएंगे तो विरोधी दल के लोग तंज कसा करते थे। आज मंदिर की तारीख की घोषणा भी हो गई और 22 जनवरी को पूरे देश में रामलला की स्थापना के बाद जश्न का माहौल रहेगा। राम अपने घर में विराजमान हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमेशा न्याय के लिए साक्षी महाराज भी लड़ते हैं वह भी न्याय और सच्ची बातों के लिए लड़ते हैं। इस वजह से गलत बात कभी बर्दाश्त नहीं होती है। उन्होंने कहा कि 175 साल पहले उनका परिवार उन्नाव से पलायन करके गोंडा चला गया था। 1857 में उनका परिवार यहां से गया था लेकिन उन्नाव से उनका रिश्ता खत्म नहीं हुआ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें