ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशसुलतानपुर में बीजेपी विधायक की पत्नी लापता, तलाश में जुटी पुलिस की 6 टीमें

सुलतानपुर में बीजेपी विधायक की पत्नी लापता, तलाश में जुटी पुलिस की 6 टीमें

BJP MLA wife missing : उत्तर प्रदेश में सुलतानपुर के लम्भुआ से बीजेपी विधायक सीताराम वर्मा की पत्नी पुष्पा वर्मा (65) लापता हो गई हैं। विधायक की पत्नी मंगलवार सुबह घर से निकली थी।

सुलतानपुर में बीजेपी विधायक की पत्नी लापता, तलाश में जुटी पुलिस की 6 टीमें
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,सुलतानपुरWed, 01 Nov 2023 04:09 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर में लम्भुआ से बीजेपी विधायक सीताराम वर्मा की पत्नी पुष्पा वर्मा (65) लापता हो गई हैं। विधायक की पत्नी मंगलवार सुबह घर से निकली थी। इसमें बाद से इनका कुछ पता नहीं चला। काफ़ी तलाशने के बाद विधायक के बेटे ने गाजीपुर थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई है। पुष्पा की उसकी तलाश के लिए पुलिस की छह टीमें गठित की गई हैं।

इन्दिरानगर सेक्टर आठ निवासी विधायक सीताराम वर्मा की पत्नी पुष्पा डिमेंशिया से पीड़ित है। बेटे लेफ्टिनेंट पंकज कुमार ने भी मां को कई जगह खोजना शुरू किया। शाम तक पता नहीं चला। इसके बाद सूचना गाजीपुर पुलिस को दी गई। डीसीपी सै. कासिम आब्दी ने बताया कि पुष्पा वर्मा की तलाश की जा रही है। घर के आस पास लगे सीसी कैमरों की फुटेज निकालवाई गई है। कई फ़ुटेज में दिखी है।

फिर एक स्थान पर अंदर की सड़क से आगे बढ़ी है। इसके बाद से उनका कोई फ़ुटेज नहीं मिला है। घरवालों ने बताया कि उनका इलाज कई दिन से चल रहा है। पुलिस टीमें उनकी तलाश में लगी है। डीसीपी ने कहा कि तस्वीर भी आसपास के सभी इलाकों में बांटी गई है।