ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशBJP विधायक के बिगड़े बोल- 'जिन्हें भारत में डर लगता है, उन्हें बम से उड़ा देना चाहिए'- Video

BJP विधायक के बिगड़े बोल- 'जिन्हें भारत में डर लगता है, उन्हें बम से उड़ा देना चाहिए'- Video

उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर से बीजेपी विधायक विक्रम सैनी (Vikram Saini) ने हाल ही में एक विवादस्पद और हैरान करने वाला बयान दिया है। विक्रम सैनी ने कहा है कि जिन लोगों को भारत में...

BJP विधायक के बिगड़े बोल- 'जिन्हें भारत में डर लगता है, उन्हें बम से उड़ा देना चाहिए'- Video
मुज्जफरनगर, लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 04 Jan 2019 01:09 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर से बीजेपी विधायक विक्रम सैनी (Vikram Saini) ने हाल ही में एक विवादस्पद और हैरान करने वाला बयान दिया है। विक्रम सैनी ने कहा है कि जिन लोगों को भारत में डर लगता है उन्हें बम से उड़ा देना चाहिए। उन्होंने आगे कहा है कि ऐसे लोगों को देश छोड़कर चले जाना चाहिए। 

सैनी के इस बयान का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें वो बोल रहे हैं, 'जो देशद्रोही हैं या फिर जो कहते हैं हमें देश में खतरा है और हम यहां सुरक्षित नहीं है। मैं उनके लिए बोल रहा हूं कि उन्हें बम से उड़ा देना चाहिए।  उन्होंने आगे कहा कि हम तो देश दीवाने हैं। लेकिन जो ऐसा बोल रहा है वो देशद्रोह की श्रेणी में आता हैं।

सैनी ने कहा कि ऐसे लोगों के लिए सख्त कानून बने और उनके खिलाफ सजा का प्रावधान हो।'

मायावती लखनऊ में जल्द गठबंधन पर करेंगी मंथन, दे सकती हैं बड़ा बयान

रिपोर्टर की तरफ से जब सैनी से यह पूछा गया कि उन्होंने बम से उड़ाने वाली बात कैसे बोली तो उन्होंने जवाब दिया बम फोड़ने वाली मेरी आम भाषा है, ये मेरी गांव की भाषा है।

उन्होंने आगे कहा 'मुझे मंत्रालय दे दो। ऐसे लोगों के पिछवाड़े पर मैं बम रखकर फोड़ दूंगा। जो लोग देश में खतरा महसूस कर रहे हैं, उन्हें देश छोड़कर चले जाएं। उनको जहां सुरक्षित महसूस हो वहां चले जाएं। सैनी ने आगे कहा कि जब देशभक्ति की भावना ही नहीं है तो उन्हें यहां नहीं रहना चाहिए।'

राजबब्बर का पलटवार, कहा-ऐसे विधायक को गिरफ्तार कर लेना चाहिए-

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, उत्तरप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर ने विक्रम सैनी के विवादित बयान पर पलटवार करते हुए कहा, मुख्यमंत्री ने कहा था 'ठोक दो। ऐसे विधायक जो मंत्री बनने की चाहत रखते हैं उन्होंने कहा कि लोगों पर बम गिरा दो। ऐसे बयान पर बीजेपी विधायक को गिरफ्तार कर लेना चाहिए और सजा देनी चाहिए। वो एक आतंकवादी की तरह बोल रहे हैं। उनके  आतंकी कनेक्शन की जांच होनी चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें