ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशविधायक संगीत सोम के भाई को इंस्पेक्टर ने हवालात में डाला, हंगामा

विधायक संगीत सोम के भाई को इंस्पेक्टर ने हवालात में डाला, हंगामा

सरधना से भाजपा विधायक संगीत सोम के भाई को खतौली थाना पुलिस ने हिरासत में लेकर हवालात में डाल दिया। इसकी सूचना पर विधायक के दूसरे भाई समर्थकों के साथ थाने पहुंच गए और वहां थानेदार और उनमें जमकर...

विधायक संगीत सोम के भाई को इंस्पेक्टर ने हवालात में डाला, हंगामा
मेरठ खतौली। लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 21 Sep 2018 11:29 AM
ऐप पर पढ़ें

सरधना से भाजपा विधायक संगीत सोम के भाई को खतौली थाना पुलिस ने हिरासत में लेकर हवालात में डाल दिया। इसकी सूचना पर विधायक के दूसरे भाई समर्थकों के साथ थाने पहुंच गए और वहां थानेदार और उनमें जमकर नोकझोंक हुई। विधायक के समर्थकों ने थाने में हंगामा करते हुए थानेदार और आरोपी सिपाही को सस्पेंड करने की मांग कर दी। हंगामे की सूचना पर एसएसपी भी थाने पहुंच गए और थाने में पीएसी तैनात करनी पड़ी।

गुरुवार को क्षेत्र के लाल मोहम्मद निवासी आबाद और शारिक का किसी बात पर विवाद हो गया था। पुलिस ने दोनों पक्षों के चार लोगों को हिरासत में लिया। आबाद को हिरासत में लेने की सूचना पर उसके समर्थन में सरधना विधायक ठाकुर संगीत सिंह सोम के छोटे भाई रिटायर फौजी गगन सोम कोतवाली पहुंचे। वह हवालात में बंद पीड़ित से मामले की जानकारी ले ही रहे थे कि पीछे से आए सिपाही ने अभद्रता शुरू कर दी। इसी दौरान कोतवाल भी पहुंच गए। कोतवाल ने विधायक के भाई गगन को हवालात में बंद करा दिया। आरोप है कि इस दौरान एक सिपाही ने उनके साथ हाथापाई करने का भी प्रयास किया।

गगन के साथ हुई घटना की सूचना मिलने पर विधायक के दूसरे भाई सागर सोम समर्थकों के साथ खतौली थाने पहुंच गए। थाने में मौजूद थानेदार से सागर सोम की नोकझोंक हो गई। यहां मौजूद सीओ राजीव कुमार सिंह ने थानेदार को बाहर जाने को कहा। इस बीच थाने में मौजूद समर्थकों ने सिपाही व कोतवाल को हटाए जाने की मांग कर दी। हंगामा बढ़ता देख थाने में पीएसी बल तैनात कर दिया गया। एसएसपी सुधीर कुमार सिंह भी यहां पहुंच गए। पीड़ित से प्रकरण की जानकारी लेने के बाद कप्तान ने घटना की सीसीटीवी फुटेज को देखा। विधायक के दोनों भाइयों से कप्तान ने बंद कमरे में वार्ता की। कप्तान ने कार्रवाई का आश्वासन देकर मामला शांत कराया।  

कोतवाल और सिपाही पर गिर सकती है गाज-
जिस तरह प्रकरण की जानकारी के बाद एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने विधायक के दोनों भाइयों से वार्ता करने के बाद सीसीटीवी फुटेज को देखा, उससे कोतवाल और सिपाही पर गाज गिरना तय माना जा रहा है। 

जांच पूरी होने के बाद ही कुछ कहना संभव : एसएसपी
एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने कहा कि जांच की जा रही है और जांच पूरी होने तक इस प्रकरण में कुछ नहीं कहा जा सकता। उन्होंने थाने की सीसीटीवी फुटेज ले ली है और इसे जांच में शामिल किया गया है। 

भाई से हो गई थी नोकझोंक : संगीत सोम
विधायक संगीत सोम ने कहा है कि खतौली में उनका भाई गगन सोम रहता है, जिससे थाने में कोतवाल की नोकझोंक हो गई थी। इसकी सूचना पर ही उनके दूसरे भाई सागर खतौली थाने में पहुंचे थे। यह कोई बहुत बड़ा मामला नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें