DA Image
16 अप्रैल, 2021|9:10|IST

अगली स्टोरी

जानिए विधायक पप्पू भरतौल ने डीआईजी को किन पुलिसकर्मियों की लिस्ट बनाने की दी सलाह

bjp mla pappu bharatoul sent a letter to the dig

उत्तर प्रदेश के विकास दुबे एनकाउंटर के बाद प्रदेश सरकार ने अपराधियों और उन्हें संरक्षण देने वालों के विरुद्ध नकेल कसनी शुरू कर दी है। इनमें कुछ पुलिसकर्मी भी शामिल जो अपराधियों को संरक्षण देने का काम कर रहे हैं। ऐसे पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई करने के लिए बिथरी चैनपुर के विधाय राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल ने डीआईजी को चिट्ठी लिखी है। उन्होंने चिट्ठी के जरिए कुख्यात बदमाशों के साथ सांठगांठ करने वाले भ्रष्ट पुलिस वालों की लिस्ट बनाकर कार्रवाई करने की बात कही। उन्होंने कहा कि बगैर पुलिस की मिलीभगत के कोई संगठित अपराध नहीं हो सकता। 

भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल ने डीआईजी से शिकायत कर चिट्ठी सौंपी है। डीआईजी ने खाकी को दागदार करने वाले पुलिस कर्मियों की कुंडली बनाने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री के आदेश पर प्रदेश भर में खनन, पशु तस्करी, जुआ, सट्टा अवैध शराब, ठेकों में माफियागिरी करने वालों और राजनीतिक कनेक्शन वाले बदमाशों की टॉप-10 की सूची तैयार की जा रही है।

इसी क्रम में भाजपा के बिथरी से विधायक राजेश मिश्रा पप्पू भरतौल ने कहा कि बदमाश पुलिस की बगैर मिलीभगत के अपराध नहीं कर सकता है। सट्टा, जुआ और खनन कराने से लेकर तमाम अपराधों में पुलिस की बराबर की हिस्सेदारी रहती है। बदमाशों के साथ भ्रष्ट बेईमान काली कमाई करने वाले पुलिस वालों की भी सूची बनाई जाए। उन्होंने डीआईजी राजेश पांडेय से मिलकर इसकी शिकायत की। डीआईजी ने विधायक को कार्रवाई को लेकर आश्वस्त किया है।

भाजपा विधायक का डीआईजी को भेजा गया लेटर वायरल

बिथरी चैनपुर से भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल का एक लेटर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। विधायक ने लेटर डीआईजी बरेली को भेजा था, जिसमें अपराधियों को संरक्षण देने वाले पुलिसकर्मियों की लिस्ट बनाकर उन पर कार्रवाई करने की बात लिखी गई है। बताते हैं कि लेटर दो दिन पुराना है।

रेंज में दागदार पुलिस वालों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे। भ्रष्टाचार और अपराधियों से सांठगांठ के आरोप पाए गए तो उन्हें बर्खास्त भी किया जायेगा।  
राजेश पांडेय, डीआईजी रेंज


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bjp mla pappu bharatoul sent a letter to the dig