ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसड़क पर घुटने भर जमा पानी में उतरे भाजपा विधायक डा.राधा मोहन, कहा- हल न निकला तो यहीं बैठकर दूंगा धरना

सड़क पर घुटने भर जमा पानी में उतरे भाजपा विधायक डा.राधा मोहन, कहा- हल न निकला तो यहीं बैठकर दूंगा धरना

गुरुवार रात झमाझम बारिश की वजह से गोरखपुर के विभिन्न इलाकों के अलावा नगर विधायक डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल के घर के सामने फिर जलभराव हो गया। इसके बाद शुक्रवार को नगर विधायक ने चेतावनी दी कि वह पानी...

सड़क पर घुटने भर जमा पानी में उतरे भाजपा विधायक डा.राधा मोहन, कहा- हल न निकला तो यहीं बैठकर दूंगा धरना
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,गोरखपुर Fri, 18 Sep 2020 09:28 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुवार रात झमाझम बारिश की वजह से गोरखपुर के विभिन्न इलाकों के अलावा नगर विधायक डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल के घर के सामने फिर जलभराव हो गया। इसके बाद शुक्रवार को नगर विधायक ने चेतावनी दी कि वह पानी में खड़े होकर धरना देंगे। इसके बाद उन्होंने नगर आयुक्त और मुख्य अभियंता को घर बुलाया। बाद में मुख्य अभियंता ने पहुंच कर समस्या के निदान का आश्वासन दिया।

इसके पहले नगर विधायक ने घुटने भर पानी में उतरकर नाराजगी जताई। उन्होंने वीडियो बनाकर मुख्यमंत्री, दोनों उप मुख्यमंत्री और नगर विकास मंत्री को भेज दिया। साथ ही मेयर और नगर आयुक्त को फोन कर चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जलभराव दूर करने संबंधी स्थायी हल नहीं निकाला जाता है तो पानी में बैठकर धरना देंगे। विरोध में नगर विधायक पानी में उतर गए। नगर विधायक ने बताया कि उन्होंने नगर आयुक्त और मेयर से फोन कर स्थायी हल निकाले जाने के संबंध में पूछा तो बताया गया कि फंड की कमी की वजह से इस समस्या को दूर करने के लिए ‌तैयार किया गया निर्माण नहीं हो पा रहा है।

मेयर सीताराम जायसवाल का कहना है कि नगर निगम की बैठक में इस योजना को स्वीकृत कराकर दाउदपुर में जलभराव की समस्या दूर करने का स्थायी समाधान निकाल दिया जाएगा। नगर निगम के चीफ इंजीनियर सुरेश चंद भी मौके पर पहुंच कर नगर विधायक को समस्या जल्द दूर करने के लिए आश्वस्त किया।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें