ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशलखनऊ में बीजेपी विधायक और पूर्व मंत्री आशुतोष टंडन का निधन, लंबे समय से थे बीमार 

लखनऊ में बीजेपी विधायक और पूर्व मंत्री आशुतोष टंडन का निधन, लंबे समय से थे बीमार 

लखनऊ में भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री आशुतोष टंडन गोपाल का निधन हो गया है। आशुतोष टंडन लंबे समय से बीमार थे और मेदांता अस्पताल में भर्ती थे।

लखनऊ में बीजेपी विधायक और पूर्व मंत्री आशुतोष टंडन का निधन, लंबे समय से थे बीमार 
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,लखनऊThu, 09 Nov 2023 02:03 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री आशुतोष टंडन गोपाल का निधन हो गया है। आशुतोष टंडन का बृहस्पतिवार की दोपहर ह्रदय गति रुकने से निधन हो गया। वह 63 वर्ष के थे।    आशुतोष टंडन के निधन की पुष्टि करते हुए मेदांता हास्पिटल, लखनऊ के मेडिकल डायरेक्टर डाक्टर राकेश कपूर ने बताया कि टंडन लंबे समय से बीमार थे और उनका इलाज मेदांता लखनऊ में चल रहा था। आज दोपहर उन्होंने 12 बजकर 7 मिनट पर अंतिम सांस ली।

 रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सोशल मीडिया पर आशुतोष टंडन के निधन पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए कहा, “उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री और लखनऊ (पूर्व) के विधायक आशुतोष टंडन उर्फ गोपालजी के निधन से मुझे गहरा दुख हुआ। उनका राजनीतिक जीवन लखनऊ वासियों की सेवा में समर्पित था। पार्टी को मजबूती देने में भी उनकी महत्वपूर्ण भूमिका रही।”

रक्षा मंत्री ने आगे कहा, “लखनऊ और प्रदेश के विकास के लिए उनके द्वारा किए गए कार्य हमेशा याद रखे जाएंगे। दुख की इस घड़ी में उनके शोकाकुल परिवार के प्रति मैं अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूं। ओम शांति ।” 

 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी टंडन के निधन पर अपनी शोक संवेदना व्यक्त की। उन्होंने सोशल मीडिया साइट 'एक्स' पर कहा, “उ.प्र. सरकार के पूर्व मंत्री एवं लखनऊ (पूर्व) के विधायक, श्री आशुतोष टंडन 'गोपालजी' का निधन अत्यंत दुःखद है। एक जनप्रिय, कर्मठ, जुझारू राजनेता के रूप में वे सदैव याद किए जाएंगे। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दे तथा शोकाकुल परिजनों को यह अथाह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें।”  आशुतोष टंडन मध्य प्रदेश और बिहार के पूर्व राज्यपाल लालजी टंडन के बेटे थे।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें