ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशउसूलों के साथ कोई समझौता नहीं... भाजपा विधायक अदिति सिंह की पोस्ट से रायबरेली से लखनऊ तक हलचल

उसूलों के साथ कोई समझौता नहीं... भाजपा विधायक अदिति सिंह की पोस्ट से रायबरेली से लखनऊ तक हलचल

रायबरेली सदर से भाजपा विधायक अदिति सिंह के एक पोस्ट ने शनिवार को रायबरेली से लखनऊ तक हलचल पैदा कर दी। अदिति ने एक्स पर एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि, उसूलों के साथ कोई समझौता नहीं।

उसूलों के साथ कोई समझौता नहीं... भाजपा विधायक अदिति सिंह की पोस्ट से रायबरेली से लखनऊ तक हलचल
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,रायबरेलीSat, 11 May 2024 11:01 PM
ऐप पर पढ़ें

रायबरेली में राहुल गांधी के उतरने और प्रियंका गांधी के चुनाव प्रचार की पूरी कमान संभाल लेने के बाद से यहां की राजनीति गरमाई हुई है। इस बीच रायबरेली सदर से भाजपा विधायक अदिति सिंह की एक पोस्ट ने शनिवार को रायबरेली से लखनऊ तक हलचल पैदा कर दी। अदिति ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि, उसूलों के साथ कोई समझौता नहीं। इस पुरानी तस्वीर में अदिति अपने स्वर्गीय पिता अखिलेश सिंह के कंधे पर सिर रखे हुए दिख रही हैं। अदिति के इस ट्वीट को लेकर कयासबाजी और चर्चाओं का बाजार गर्मा उठा है। यह ट्वीट भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की पार्टी विधायकों को प्रत्याशियों को जिताने की नसीहत के 48 घंटे के भीतर सामने आया है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी रविवार को रायबरेली पहुंचने वाले हैं।

अदिति सिंह लंबे समय तक कांग्रेस में रही हैं। 2022 के विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा में शामिल हुईं और विधायक बनीं। अदिति के भाजपा में शामिल होने पर उनके पति अंगद का कांग्रेस ने पंजाब की नवाशहर से टिकट काट दिया था। इस पर वह निर्दल मैदान में उतरे लेकिन हार गए थे। कुछ समय बाद वह फिर से कांग्रेस में शामिल हो गए थे। अब अदिति के पोस्ट से तरह तरह के कयास लग रहे हैं।

इस लोकसभा चुनाव में विधायक अदिति सिंह के तीखे तेवर सामने आए हैं। अदिति ने चुनाव प्रचार से भी पूरी तरह दूरी बना रखी है। यह बात रायबरेली में भी चर्चा का विषय बनी हुई है। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को पार्टी के राज्य मुख्यालय में पांचवें चरण की सीटों को लेकर विधायकों और एमएलसी की बैठक की थी।

बैठक में अदिति सिंह भी मौजूद थीं। नड्डा ने सभी विधायकों से पार्टी प्रत्याशियों को जिताने के लिए पूरी ताकत से जुटने को कहा था। बैठक के बाद अदिति सिंह मीडिया के सवालों का जवाब दिए बिना ही सीधे निकल गई थीं। अब गृहमंत्री अमित शाह के चुनाव प्रचार में रायबरेली पहुंचने से पहले उनका यह पोस्ट सामने आया है।