ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशअखिलेश यादव की कन्नौज से जीत पर बीजेपी मंत्री असीम अरुण की चिट्ठी ने लूटी महफिल, आपने पढ़ी क्या?

अखिलेश यादव की कन्नौज से जीत पर बीजेपी मंत्री असीम अरुण की चिट्ठी ने लूटी महफिल, आपने पढ़ी क्या?

सपा प्रमुख अखिलेश यादव कन्नौज से जीत पर बीजेपी मंत्री असीम अरुण की चिट्ठी ने महफिल लूट ली है। लेटर खूब वायरल हो रहा है। आप भी पढ़िए मंत्री ने क्या कहा-

अखिलेश यादव की कन्नौज से जीत पर बीजेपी मंत्री असीम अरुण की चिट्ठी ने लूटी महफिल, आपने पढ़ी क्या?
Deep Pandeyलाइव हिन्दुस्तान,लखनऊFri, 07 Jun 2024 11:49 AM
ऐप पर पढ़ें

यूपी लोकसभा चुनाव में बड़ा उलटभेर करने वाली सपा खेमे में खुशी का माहौल है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव  ने कन्नौज लोकसभा सीट पर जीत दर्ज की। अखिलेश यादव ने बीजेपी के सुब्रत पाठक को हराया है। इस जीत पर योगी सरकार के मंत्री असीम अरुण ने सपा सुप्रीमो अखिलेश को अनोखे अंदाज में पत्र लिखकर बधाई है। मंत्री असीम अरुण ने लेटर में कहा कि कन्नौज लोकतंत्र की खूबसूरती को बताता है। सभी  मिलकर कन्नौज के विकास को और गति देने का काम करेंगे। यह लेटर खूब वायरल हो रहा है। 

यूपी में स्वतंत्र प्रभार समाज कल्याण मंत्री असीम अरुण ने अखिलेश यादव को बधाई पत्र लिखा है। उन्होंने कहा है कि कन्नौज लोकसभा क्षेत्र से सांसद चुने जाने पर आपको बहुत-बहुत बधाई देता हूं। मैं कन्नौज सदर विधानसभा क्षेत्र से विधायक हूं।
उन्होंने कहा कि यहां की रोचक स्थिति है।‌ नगर पालिका अध्यक्ष बहुजन समाज पार्टी का है, मैं भारतीय जनता पार्टी का विधायक हूं और आप समाजवादी पार्टी से सांसद चुने गए हैं। मेरी राय में यह भारत के लोकतंत्र की खूबसूरती है। उन्होंने आगे लिखा कि हम सब मिलकर का कन्नौज के विकास को और गति देने में सफल होंगे।

आपको बता दें कि 2019 में कन्नौज लोकसभा सीट पर बीजेपी के सुब्रत पाठक ने डिंपल यादव को हराकर चुनाव जीता था। इस बार 2024 में अखिलेश यादव ने सुब्रत पाठक को हराकर पत्नी डिंपल यादव की हार का बदला लिया है। अखिलेश यादव पहली बार भी सांसद कन्नौज से ही चुने गए थे।