ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी में बीजेपी का महामंथन, संगठन महामंत्री के साथ योगी और दोनों डिप्टी सीएम भी मौजूद

यूपी में बीजेपी का महामंथन, संगठन महामंत्री के साथ योगी और दोनों डिप्टी सीएम भी मौजूद

उत्तर प्रदेश के अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने तैयारी शुरू कर दी है। इसी बीच आज भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर सीएम योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में कैबिनेट मंत्रियों की बैठक चल...

यूपी में बीजेपी का महामंथन, संगठन महामंत्री के साथ योगी और दोनों डिप्टी सीएम भी मौजूद
हिन्दुस्तान टीम, लखनऊTue, 22 Jun 2021 06:46 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने तैयारी शुरू कर दी है। इसी बीच आज भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर सीएम योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में कैबिनेट मंत्रियों की बैठक चल रही है। बता दें कि भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष व प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह इस वक्त दो दिन के लखनऊ दौरे पर हैं और आज उनका अंतिम दिन है।

बीएल संतोष ने मंगलवार की दोपहर भाजपा कार्यालय में पदाधिकारियों के साथ बैठक की और उनसे सुझाव मांगे। बैठक में राधामोहन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह व प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल भी शामिल हुए थे। बैठक में सेवा ही संगठन अभियान के तहत पोस्ट कोविड सेंटर, कोरोना टीकाकरण, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम मन की बात, वृक्षारोपण, सीएचसी व पीएचसी गोद लेने सहित अन्य अभियान पर हो चर्चा हो रही है। बताया जा रहा है कि चुनाव के लिए माहौल बनाने के लिए भाजपा सेवा कार्यों के जरिए जनता के बीच जाएगी।

इससे पहले, सोमवार को सीएम आवास पर हुई भाजपा की कोर कमेटी की बैठक में निर्णय लिया गया कि भाजपा आगामी विधानसभा चुनाव में केंद्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार के विकास कार्यों और सांस्कृतिक राष्ट्रवाद से जुड़े कामों के सहारे चुनाव मैदान में उतरेगी। बैठक में आरएसएस के सह-सरकार्यवाह कृष्ण गोपाल और भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) बीएल संतोष के सामने कमेटी के सदस्यों ने चुनावी रणनीति को लेकर सुझाव रखे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें