ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमहिला बैंक मैनेजर के साथ बीजेपी नेता करता था छेड़छाड़, परेशान होकर पीड़िता ने कराया ट्रांसफर, एसपी से लगाई मदद की गुहार

महिला बैंक मैनेजर के साथ बीजेपी नेता करता था छेड़छाड़, परेशान होकर पीड़िता ने कराया ट्रांसफर, एसपी से लगाई मदद की गुहार

यूपी के कानपुर देहात में एक युवक द्वारा महिला बैंक मैनेजर के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। जिसके बाद पीड़िता ने अपना ट्रांसफर दूसरे जिले में करवा लिया है।

महिला बैंक मैनेजर के साथ बीजेपी नेता करता था छेड़छाड़, परेशान होकर पीड़िता ने कराया ट्रांसफर, एसपी से लगाई मदद की गुहार
Pawan Kumar Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,अकबरपुरTue, 30 Aug 2022 03:02 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

यूपी के कानपुर देहात में एक युवक द्वारा महिला बैंक मैनेजर के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। जिसके बाद पीड़िता ने अपना ट्रांसफर दूसरे जिले में करवा लिया है। हालांकि इसके बाद भी महिला को परेशान करने पर उसने थानें में मामला दर्ज कराया। पीड़िता ने बताया कि मुकदमा दर्ज होने के बाद युवक केस वापस लेने का दबाव बना है। महिला बैंक मैनेजर के मुताबिक परेशान करने वाला युवक भाजपा नेता है।  

पीड़िता के मुताबिक पुलिस आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने से बच रही है। इसलिए उसने एसपी से आरोपी के खिलाफ एक्शन लेने की सिफारिस की है। पीड़िता के मुताबिक वह अकबरपुर क्षेत्र के यूनियन बैंक ऑफ इंडिया में मैनेजर में मैनेजर थी जहां मनी गुप्ता का सनी ट्रेडर्स के नाम से खाता था।

मनी गुप्ता जब भी बैंक आता था तो वह छेड़छाड़ और अभद्रता करता था। पीड़िता ने बताया कि युवक से परेशान होकर उसने दूसरे जिले में ट्रांसफर ले लिया। लेकिन इसके बाद भी वह परेशान करना जारी रखा। जिसके बाद महिला ने 17 जुलाई को अकबरपुर कोतवाली में मनी गुप्ता के खिलाफ, छेड़छाड़ और एससी-एसटी एक्ट सहित कई धाराओं में एफआईआर दर्ज करवाया। 

पीड़िता ने बताया कि मुकदमा दर्ज कराने के बाद आरोपी अफवाह  फैलाने लगा कि महिला बैंक मैनेजर के साथ उसके संबंध है वह उसके घर आती-जाती है। पीड़िता ने बताया कि पुलिस ने मामला भले ही दर्ज कर लिया हो लेकिन अभी तक आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें