ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशभाजपा नेता के पिता समेत एक की आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसे में मौत

भाजपा नेता के पिता समेत एक की आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसे में मौत

भाजपा के प्रदेश महामंत्री व युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुब्रत पाठक के पिता और फूफा की आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हुए हादसे में मौत हो गई। परिवार के ही 3 और लोग जख्मी हुए हैं, उन्हें लखनऊ...

भाजपा नेता के पिता समेत एक की आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसे में मौत
तिर्वा (कन्नौज), हिन्दुस्तान संवादSun, 03 Feb 2019 03:15 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा के प्रदेश महामंत्री व युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुब्रत पाठक के पिता और फूफा की आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हुए हादसे में मौत हो गई। परिवार के ही 3 और लोग जख्मी हुए हैं, उन्हें लखनऊ रेफर किया गया है। हादसे की ख़बर मिलते ही डीएम एसपी सहित प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंच गया। हादसे की वजह कोहरा बताया जा रहा है। बताया जा रहा है, सुब्रत पाठक के चाचा अखिलेश पाठक की बेटी स्वप्निल पाठक की नौ फरवरी को शादी है। उसी का तिलक चढ़ाने परिवार के लोग दिल्ली गए थे।

वापसी के दौरान ही उनके पिता ओमप्रकाश पाठक की गाड़ी एक्सप्रेस वेे पर तिर्वा के करीब सामने एक बड़े ट्रक से टकरा गई। टक्कर बहुत तेज़ हुई, इसमें पिता ओमप्रकाश पाठक व फूफा महेश चंद दुबे निवासी काकादेव कानपुर की मौत हो गई। हादसे के बाद कार से उतरते समय उनकी बुआ आभा तिवारी को पीछे से आ रही बस ने टक्कर मार दी, इससे वो जख्मी हो गईं ।  उनके पति जयशंकर तिवारी और कार चला रहा अशोक कुमार भी हादसे में जख्मी हुए हैं। सभी को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां डाक्टरों ने पिता और फूफा को मृत घोषित कर दिया। जख्मी तीनों को लखनऊ रेफर कर दिया गया। हादसे की ख़बर मिलते ही डीएम रविन्द्र कुमार, एस पी अमरेन्द्र प्रसाद सिंह मेडिकल कालेज पहुंचे। परिवार को हादसे की खबर मिली तो कोहराम मच गया।

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें