BJP leader Nand Gopal Nandi said if we strengthen base in every community we will win elections with double votes - भाजपा नेता बोले- हर बिरादरी में बना ली पैठ तो दोगुने मतों से जीतेंगे चुनाव DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा नेता बोले- हर बिरादरी में बना ली पैठ तो दोगुने मतों से जीतेंगे चुनाव

गोविंद नगर विधानसभा उपचुनाव में कमल खिलाना है तो सभी जिम्मेदार सदस्यता सत्यापन पूरी शिद्दत से करने के साथ ही डोर-टू-डोर जाकर आमजनों के सुख-दुख में सहभागी बनें। केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाएं। इसमें सफल होने का मतलब कि गोविंदनगर विधानसभा के उप चुनाव में पार्टी प्रत्याशी को पिछले से दोगुने मतों से जीत हासिल होगी। यह बात रविवार को लाजपत नगर स्थित एक होटल में गोविंदनगर विधानसभा उपचुनाव को लेकर हुई बैठक में इस क्षेत्र के सह प्रभारी एवं  प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री नंदगोपाल नंदी ने पार्टीजनों से कही। 

नंद गोपाल नंदी को उपचुनाव में कमल खिलाने की खातिर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के साथ सहयोग को लगाया है। केशव मौर्य गोविंदनगर विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव के प्रभारी है। बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष सुरेंद्र मैथानी ने पूरी विधानसभा और बूथों का ब्योरा नंद गोपाल नंदी के समक्ष रखा। बैठक में  नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने कहा कि माहौल भाजपा के पक्ष में है। केवल आपसी गिले-शिकवे भुला केवल एक मिशन उप चुनाव में कमल खिलाने के फार्मूले में जुटें। उन्होंने तीनों मंडलों से सदस्यता संख्या की जानकारी एवं बूथ कमेटियों का ब्योरा मंडल अध्यक्ष अनुपम मिश्रा,  ललित उपाध्याय, अरविंद सिंह से ली।  

बैठक में सांसद सत्यदेव पचौरी, आनंद राजपाल, पूनम कपूर, जगदीश तिवारी, मनजीत सिंह, सतेंद्र मौजूद रहे। इसके पहले मीडिया प्रभारी अनूप अवस्थी, अक्षय द्विवेदी और रचित पाठक ने पुष्पगुच्छ दे उनका स्वागत किया। 

गोविंदनगर की जनता ही नहीं पूरा देश मोदी, शाह का समर्थक

कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने कहा कि जम्मू कश्मीर से धारा 370 को समाप्त करने का साहस किसी में था तो वह पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह में। उन्होंने कहा कि गोविंदनगर की जनता ही नहीं पूरा देश मोदी का समर्थक है। इसके साथ ही कहा कि सीएम आदित्यनाथ योगी की कार्यशैली से अपराधी या तो प्रदेश छोड़ चुके हैं या फिर जेल में है। संगठन  ,सूबे की 12 विधानसभाओं के उपचुनाव को गंभीरता से लड़ेगी। सभी पर कमल खिलाना हर एक की जिम्मेदारी भी है।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BJP leader Nand Gopal Nandi said if we strengthen base in every community we will win elections with double votes