ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश2050 तक बीजेपी की ही सरकार रहेगी, स्टांप पेपर पर लिखवा लो...बोले साक्षी महाराज

2050 तक बीजेपी की ही सरकार रहेगी, स्टांप पेपर पर लिखवा लो...बोले साक्षी महाराज

हमेशा विवादों बयानों से घिरे रहने वाले उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव और उसके बाद के चुनावों को लेकर अभी से भविष्यवाणी कर दी है।

2050 तक बीजेपी की ही सरकार रहेगी, स्टांप पेपर पर लिखवा लो...बोले साक्षी महाराज
Dinesh Rathourलाइव हिन्दुस्तान,उन्नावSat, 04 Nov 2023 11:34 PM
ऐप पर पढ़ें

हमेशा विवादों बयानों से घिरे रहने वाले उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव और उसके बाद के चुनावों को लेकर अभी से भविष्यवाणी कर दी है। उन्होंने कहा, 2050 तक भाजपा की ही सरकार रहेगी। चाहें तो ये बात 100 रुपये के स्टांप पेपर पर लिखवा लो। साक्षी महाराज ने कहा, जो कहता हूं वही होता है। उन्होंने आगे कहा, 2050 तक भाजपा के अलावा केंद्र में किसी और की सरकार नहीं बनेगी, अगर ऐसा न हुआ तो वह राजनीति छोड़ देंगे। सांसद ने आगे कहा, 2050 तक देश में भाजपा को हराने वाला कोई नहीं है। इंडिया गठबंधन पर बोलते हुए साक्षी महाराज बोले-विपक्ष कहता है कि मोदी हटाओ। इन मूर्खों को बताओ कि फिर किसको लाओगे। आज तक विपक्ष ने किसी का नाम नहीं बताया है। 

सांसद ने अखिलेश यादव की तारीफ की

राहुल गांधी पर हमलावर हुआ सांसद साक्षी महाराज ने अखिलेश यादव की तारीफ कर डाली। साथ ही सपा प्रमुख को नसीहत भी दी। अखिलेश यादव की तारीफ करते हुए सांसद ने कहा कि राहुल गांधी से तो हजार गुना अच्छा अखिलेश है। इंडिया का जब अंग बने तो मैंने सोचा क्या हो गया अखिलेश को इन्होंने नशा कर लिया क्या, अखिलेश जैसा पढ़ा लिखा व्यक्ति काहे को इंडिया गठबंधन का अंग बन गया। इंडिया के चक्कर में पड़ा हुआ है। अगर उन्होंने इंडिया गठबंधन का अंग नहीं सारी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे तो यह उनका स्वतंत्र निर्णय स्वागत योग्य निर्णय है। साक्षी महाराज ने साथ में यह भी कह दिया कि वैसे तो 80 की 80 सीट भारतीय जनता पार्टी जीतेगी, मैं अखिलेश मुलायम उनके परिवार को बहुत अच्छी तरीके से जानता हूं, हमारा आवास उनके घर मिला-जुला है।

वहीं मौलाना मदनी के बयान पर भी साक्षी महाराज ने हमला बोला। सांसद ने कहा, मौलाना मदनी से जाकर पूछिए कि क्या वह तैयार हैं उद्घाटन के लिए। सांसद बोले-मौलाना मदनी और देवबंद यह कय तर ले कि वो तैयार हैं क्या? राममंदिर को लेकर सांसद बोले-550 साल पुरानी लड़ाई है, जिसमें हजारों लोग शहीद हुए। भारत के पीएम अयोध्या में बन रहे राम मंदिर में 22 जनवरी को पूजा करके उद्घाटन करेंगे। पूरे विश्व की जनता के लिए दरवाजे खोल दिए जाएंगे।