ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशकसम खिलवाकर महिलाओं से खुद के लिए वोट मंगवा रही भाजपा, रायबरेली में बोलीं प्रियंका गांधी

कसम खिलवाकर महिलाओं से खुद के लिए वोट मंगवा रही भाजपा, रायबरेली में बोलीं प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि धर्म के नाम पर वैमनस्यता फैलाई जा रही है इसलिये जागरूक रहिये। जनता महंगाई, बेरोजगारी से जूझ रही है। इन मुद्दों पर बात नहीं हो रही है। 

कसम खिलवाकर महिलाओं से खुद के लिए वोट मंगवा रही भाजपा, रायबरेली में बोलीं प्रियंका गांधी
Dinesh Rathourहिन्दुस्तान,जायस (रायबरेली)।Sat, 11 May 2024 08:51 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि धर्म के नाम पर वैमनस्यता फैलाई जा रही है इसलिये जागरूक रहिये। जनता महंगाई, बेरोजगारी से जूझ रही है। इन मुद्दों पर बात नहीं हो रही है। प्रियंका ने शुक्रवार रात अमेठी लोकसभा क्षेत्र में नगर पंचायत नसीराबाद, चौराहा परैया नमक सार में नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। कहा कि मोदी जी कहते हैं कि अगर कांग्रेस पार्टी की सरकार बनी तो जिसके पास दो  भैंस है, उसमें से एक भैंस चुरा लेगी। तुम्हीं लोग बताओ कि हमारा खानदान क्या चोर है। पूरा का पूरा परिवार देश के लिए शहीद हो गया। भाजपा के नेता अहंकारी हो गए हैं। गांवों में पशु पूरा खेत चरे जा रहे हैं। किसानों को सारी सारी रात खेत की रखवाली करना पड़ता है।

जनता को जवाब देना चाहिए। जनता महंगाई, बेरोजगारी से जूझ रही है।  पहले हम गांव-गांव अपने माता-पिता के साथ जाते थे। काम के नाम पर वोट मांगते थे। आज दुरदुरिया करके औरतों से कसम खिला कर भाजपा के लिए वोट मांगी जा रही है। अब समय आ गया है कि आप सब देश के बिगड़ रहे नेताओं को सही करो। आपको वोट देने के लिए प्रजातन्त्र में बहुत बड़ी शक्ति मिली है जो आपके लिए काम करके दिखाये, उसके पक्ष में वोट डालो। इस अवसर पर मुख्य रूप से  अर्जुन पासी, शोभनाथ कोरी, त्रियुगीनारायण तिवारी, सुरेश निर्मल, रजवाड़ी प्रसाद पासी, तुलसीराम पासी, अरविन्द मौर्य, पुत्तन सिंह यादव, विष्णु कांत मिश्र, अशोक श्रीवास्तव, अनुराग द्विवेदी आदि मौजूद रहे।

कार्यक्रम स्थल पर फेंका कूड़ा

नगर पंचायत नसीराबाद में सलोन -जायस मार्ग पर एक मिनारा मस्जिद के पास प्रियंका गांधी की नुक्कड़ सभा का कार्यक्रम था। गांधी के आने से लगभग दो घंटा पहले कार्यक्रम स्थल पर कूड़ा फेंक दिया गया। छतोह ब्लाक अध्यक्ष विष्णु कांत मिश्र ने पुलिस को जानकारी दी। आनन-फानन में पुलिस पहुंची और ईओ राकेश कुमार सरोज को सूचना दी। अधिशासी अधिकारी ने कर्मचारियों को भेजकर कूड़ा हटवाया। इसे लेकर कार्यकर्ताओं में आक्रोश है। ईओ ने कहा कि कूड़ा किसने फेंका इसकी जानकारी जुटाई जा रही है।