ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमर्यादाएं भूल कर खुद CBI की जगह बैठ गई भाजपा: अखिलेश यादव

मर्यादाएं भूल कर खुद CBI की जगह बैठ गई भाजपा: अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा सरकार सीबीआई को कठपुतली बनाकर झूठे और अनर्गल आरोपों से सपा को बदनाम करने की साजिश कर रही है, उसका करारा जवाब दिया जाएगा। अखिलेश ने सोमवार को...

मर्यादाएं भूल कर खुद CBI की जगह बैठ गई भाजपा: अखिलेश यादव
विशेष संवाददाता,लखनऊTue, 08 Jan 2019 08:28 AM
ऐप पर पढ़ें

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा सरकार सीबीआई को कठपुतली बनाकर झूठे और अनर्गल आरोपों से सपा को बदनाम करने की साजिश कर रही है, उसका करारा जवाब दिया जाएगा।

अखिलेश ने सोमवार को समाजवादी पार्टी मुख्यालय में कार्यकर्ताओं की बैठक में कहा कि अपनी सत्ता जाने के डर से भाजपा नेतृत्व अब उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाजवादी पार्टी के गठबंधन की खबर से पूरी तरह बौखला गया है। श्री यादव ने कहा कि भाजपा अपनी समस्त मर्यादाएं भूलकर खुद सीबीआई की जगह बैठ गई है। अभी तक सीबीआई की तरफ से कोई नोटिस अथवा समन तक नहीं आया तब भाजपा सरकार के मंत्रीगण किस संवैधानिक अधिकार से कथित आरोप लगाने का दुस्साहस कर रहे हैं।

अखिलेश को सीबीआई की धमकी से घबराने की जरूरत नहीं : मायावती

भाजपा विपक्ष के नेताओं पर दाग लगाकर अपनी कमीज उजली दिखाने का दिखावा भी नहीं कर सकेगी क्योंकि उसका भांडा फूट चुका है। अखिलेश ने कहा है कि दरअसल, भाजपा सरकार के घोटालों की लम्बी सूची अब उजागर हो चली है। भाजपा सरकार जाते-जाते 'सब कुछ खा कर जाएगी'। 50 हजार करोड़ रुपये का अडानी पावर घोटाला, बाल्को घोटाला, दाल घोटाला, चीनी घोटाला, बुलेट ट्रेन घोटाला, कालाधन घोटाला, गड्ढा मुक्त सड़क घोटाला, व्यापमं घोटाला, ललित मोदी, नीरव मोदी, विजय माल्या घोटाला,  स्वेटर जूते में घोटाला, फसल बीमा घोटाला, ईवीएम घोटाला, शौचालय घोटाला, कर्जमाफी घोटाला, प्रधानमंत्री आवास एवं उज्ज्वला घोटाला आदि घोटाले तो भाजपा सरकार के साथ लगे ही हैं सबसे बड़ा 35 हजार करोड़ का राफेल विमान खरीद घोटला है जिसकी सफाई ठीक से भाजपा सरकार नहीं दे पा रही है।

यूपी: अवैध खनन की जांच बढ़ा सकती है सपा सरकार की मुसीबत

उन्होंने कहा श्चित करना है ताकि मतदान के समय किसी बेईमानी की गुंजाईश न रह सके। पिछले उपचुनावों और हाल में पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में भाजपा को जो शिकस्त मिली है उससे जनता का आक्रोश सामने आ गया है। भाजपा सरकार भ्रष्टाचार के दलदल में इतना धंस चुकी है कि अब सन् 2019 में उसका कीचड़ निकलना नामुमकिन है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें