ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशनायब तहसीलदार की सरेराह पिटाई और कपड़े फाड़ने में भाजपा चेयरमैन फंसे, चार दिन बाद केस दर्ज, पुलिस के सामने हुई थी वारदात

नायब तहसीलदार की सरेराह पिटाई और कपड़े फाड़ने में भाजपा चेयरमैन फंसे, चार दिन बाद केस दर्ज, पुलिस के सामने हुई थी वारदात

रामपुर पुलिस ने नायब तहसीलदार को सरेराह पीटने और उनके कपड़े भी फाड़ने के आरोप में भाजपा के नगर पंचायत चेयरमैन के खिलाफ चार दिन बाद केस दर्ज कर लिया है। रामपुर में 11 जून को घटना हुई थी।

नायब तहसीलदार की सरेराह पिटाई और कपड़े फाड़ने में भाजपा चेयरमैन फंसे, चार दिन बाद केस दर्ज, पुलिस के सामने हुई थी वारदात
Yogesh Yadavलाइव हिन्दुस्तान,रामपुरSat, 15 Jun 2024 07:59 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश की रामपुर पुलिस ने नायब तहसीलदार को सरेराह पीटने और उनके कपड़े भी फाड़ने के आरोप में भाजपा के नगर पंचायत चेयरमैन के खिलाफ चार दिन बाद केस दर्ज कर लिया है। नायब तहसीलदार की तहरीर पर चेयरमैन के साथ ही 80 लोगों पर मारपीट और सरकारी कामकाज में बाधा पहुंचाने के आरोप में सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। मामला 11 जून का है। स्वार के नायब तहसीलदार मानवेंद्र सिंह ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि 11 जून को मसवासी नगर पंचायत चेयरमैन दिनेश गोयल और उनके समर्थकों ने उनके साथ मारपीट की और सरकारी कामकाज में बाधा पहुंचाया। 

आरोप है कि सड़क हादसे के बाद जाम हटाने पहुंचे नायब तहसीलदार मानवेन्द्र सिंह को पुलिस की मौजूदगी में भीड़ ने जमकर पीटा था। सड़क दुर्घटना में ई रक्शिा चालक की दोनो पैर कटने के बाद लोगों ने सड़क जाम कर टेंट लगाकर धरना दे रहे थे। घटनास्थल पर नायब तहसीलदार पर लोगों ने अभद्रता करते हुए जाम हटाने का आरोप लगाया था। इसपर लोगो ने नायब तहसीलदार की जमकर पिटाई की थी। उनके कपड़े भी फाड़े गए थे। नायब तहसीलदार ने भागकर कर अपनी जान बचाई थी।

दरअसल मसवासी में खनन की रेत से भरे तेज रफ्तार डंपर ने ई रक्शिा को सामने से उड़ा दिया था, जिसमें ई रक्शिा चालक की दोनों टांगें कट गई थीं। इस पर आक्रोशित लोगों के साथ मसवासी नगर पंचायत के भाजपा चेयरमैन दिनेश गोयल ने जाम लगाया था। साथ ही प्रशासन पर खनन माफियाओं से साज बाज़ होने का भी आरोप लगाया था। इस पूरे मामले में थाना स्वार पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

चेयरमैन की खंगाली जा रही आपराधिक कुंडली

नायब तहसीलदार पर जानलेवा हमले के बाद पुलिस एक्शन में आ गई है। पुलिस चेयरमैन दिनेश गोयल की आपराधिक कुंडली खंगाल रही है। स्वार कोतवाल संदीप त्यागी ने बताया कि नायब तहसीलदार मानवेंद्र सिंह पर जानलेवा हमले के मामले में साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं ताकि न्यायालय में प्रस्तुत किए जा सकें। स्वार कोतवाल संदीप त्यागी ने बताया कि मामले की जांच करते हुए साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं।