ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशमुंह पर कह कर जा रहे हैं, बदला लेंगे....कन्‍नौज में SHO पर भड़के सुब्रत पाठक; वीडियो वायरल

मुंह पर कह कर जा रहे हैं, बदला लेंगे....कन्‍नौज में SHO पर भड़के सुब्रत पाठक; वीडियो वायरल

कन्‍नौज सीट से बीजेपी के प्रत्‍याशी सुब्रत पाठक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह SHO को धमकी देते नज़र आ रहे हैं। वह कह रहे हैं कि चुनाव के बाद वह विजलेंस जांच कराएंगे।

मुंह पर कह कर जा रहे हैं, बदला लेंगे....कन्‍नौज में SHO पर भड़के सुब्रत पाठक; वीडियो वायरल
Ajay Singhहिन्‍दुस्‍तान ,कन्‍नौजTue, 14 May 2024 04:22 PM
ऐप पर पढ़ें

Subrat Pathak News: यूपी की कन्‍नौज सीट से बीजेपी के प्रत्‍याशी सुब्रत पाठक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह एसएचओ को धमकी देते नज़र आ रहे हैं। वह कह रहे हैं कि चुनाव के बाद वह विजलेंस जांच कराएंगे। मुंह पर कह कर जा रहे हैं। बदला लेंगे...। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है और यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हालांकि 'लाइव हिन्‍दुस्‍तान' इसकी सत्‍यता की पुष्टि नहीं करता है। 

कन्‍नौज में लोकसभा चुनाव 2024 के चौथे चरण के तहत 13 मई को मतदान था। इस सीट पर समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव और निवर्तमान सांसद सुब्रत पाठक के बीच मुकाबला है। सोमवार को मतदान के दौरान माहौल काफी गर्म रहा l शहर के एक बूथ पर मतदान के दौरान किसी बात को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं की पुलिस से बहस हो गई l आरोप है कि पुलिस, रितिक नाम के एक कार्यकर्ता को कोतवाली उठा लाई l इसकी जानकारी सांसद सुब्रत पाठक को हुई तो वह कार्यकर्ताओं संग कोतवाली पहुंचें और कार्यकर्ता को छोड़ने के लिए कहा l

इस पर उनकी एसएचओ से बहस हो गई। वायरल वीडियो में सुब्रत पाठक यह बोलते दिख रहे हैं- 'तुरंत छोड़ दो रितिक को। बवाल अगर आप चाहते हैं तो अलग बात है। बद्तमीजी कर रहे हो। चुनाव आज खत्‍म हो रहा है। देखते हैं तुम्‍हें। तुम्‍हारी विजिलेंस से जांच न कराए तो कहना। मुंह पर कह कर जा रहे हैं। बदला लेंगे हम...बदला।' मामले का जो वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है उसमें सांसद के साथ बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भी कोतवाली में नजर आ रहे हैं।