ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशलोकसभा चुनाव 2019: बुर्के में मतदान पर बालियान ने उठाई आपत्ति, इमरान बोले- इलाज कराएं बालियान  

लोकसभा चुनाव 2019: बुर्के में मतदान पर बालियान ने उठाई आपत्ति, इमरान बोले- इलाज कराएं बालियान  

लोकसभा चुनाव के पहले चरण में उत्तर प्रदेश की आठ सीट पर मतदान चल रहा है। आठों सीट पश्चिमी उत्तर प्रदेश की है। इन सीटों में मेरठ, सहारनपुर, कैरान, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, बागपत, गाजियाबाद और गौतमबुद्ध नगर...

लोकसभा चुनाव 2019: बुर्के में मतदान पर बालियान ने उठाई आपत्ति, इमरान बोले- इलाज कराएं बालियान  
मुजफ्फरनगर। लाइव हिन्दुस्तान टीम Thu, 11 Apr 2019 01:04 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव के पहले चरण में उत्तर प्रदेश की आठ सीट पर मतदान चल रहा है। आठों सीट पश्चिमी उत्तर प्रदेश की है। इन सीटों में मेरठ, सहारनपुर, कैरान, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, बागपत, गाजियाबाद और गौतमबुद्ध नगर शामिल हैं। 

इस बीच में मुजफ्फरनगर से भाजपा प्रत्याशी संजीव बालियान ने एक ऐसा बयान दिया जिस पर मुस्लिम प्रत्याशियों ने कड़ी आपत्ति दर्ज कराई। सुजड़ू समेत कई गांव में दौरा करने के बाद भाजपा प्रत्याशी संजीव बालियान ने लगाया आरोप लगाया है कि बुर्के में वोट डाल रही महिलाओं की जांच नहीं की जा रही है। इस कारण फर्जी वोटिंग हो रही है। उनके बयान के बाद निवार्चन अधिकारी ने कहा कि बिना पहचान के नहीं डालने दिया जा रहा किसी को भी वोट। इस बीच सहारनपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे इमरान मसूद ने संजीव बालियान के बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि बालियान को अपने दिमाग का इलाज कराना चाहिए। गठबंधन से कांग्रेस को कोई परेशानी नहीं है लोकसभा सीट पर कांग्रेस की विजय होगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें