ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसड़क पर घूम रहे बाघ से टकराए बाइक सवार और फिर... 

सड़क पर घूम रहे बाघ से टकराए बाइक सवार और फिर... 

फर्राटा भरते जा रहे बाइक सवार अचानक किसी जानवर से टकरा गए। कुछ मिनट बाद देखा तो वह जानवर कोई और नहीं, बाघ था। घटना निघासन-सिंगाही रोड पर घोसियाना गांव के पास हुई।  निघासन कोतवाली के बिनौरा गांव...

सड़क पर घूम रहे बाघ से टकराए बाइक सवार और फिर... 
लखीमपुर-खीरी। हिन्दुस्तान संवादMon, 05 Oct 2020 10:55 AM
ऐप पर पढ़ें

फर्राटा भरते जा रहे बाइक सवार अचानक किसी जानवर से टकरा गए। कुछ मिनट बाद देखा तो वह जानवर कोई और नहीं, बाघ था। घटना निघासन-सिंगाही रोड पर घोसियाना गांव के पास हुई। 
निघासन कोतवाली के बिनौरा गांव निवासी इरफान रविवार रात अपने अधेड़ चाचा कासिम के साथ तिकुनियां जा रहा था। वहां रहने वाली उसकी बुआ जयबुल्ला बेगम की मौत हो गई थी। उसके आगे एक और बाइक पर सवार दो और लोग सिंगाही की तरफ जा रहे थे। इरफान के मुताबिक वह और दूसरा बाइक सवार जब निघासन और सिंगाही के बीच सरयू पुल के आगे घोसियाना गांव के पास पहुंचे, तभी सड़क के पश्चिम से निकले एक बाघ ने उसके आगे जा रही बाइक पर अचानक छलांग लगा दी।

बाघ को देखकर वह बाइक सवार तेज रफ्तार करके वहां से भाग निकला। इसी बीच पीछे से आ रहे इरफान की बाइक बाघ से टकरा गई। इससे अपने चाचा और बाइक समेत वह सड़क पर गिर गया। बाघ भी वहां से भागकर सड़क के पूरब गन्ने के खेत में जाकर घुस गया। हादसे के बाद वहां निकल रहे लोगों की भीड़ लग गई। राहगीरों ने दोनों को सीएचसी ले जाकर भर्ती कराया। इस बाबत वन दरोगा शिव बाबू सरोज ने बताया कि उनको घटना की सूचना नहीं मिली है। वह इसका पता करवाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें