ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशभाजपा प्रत्याशी के रोड शो में बाइक में लगी आग, ग्रेट खली के सामने धू-धू कर जली बुलेट

भाजपा प्रत्याशी के रोड शो में बाइक में लगी आग, ग्रेट खली के सामने धू-धू कर जली बुलेट

लोकसभा चुनाव को लेकर दिनों राजनीतिक दल जगह-जगह जनसभाएं और रोड शो निकाल रहे हैं। रोड शो में शामिल होने के लिए कोई दूसरे राज्यों के मुख्यमंत्री को बुला रहा है तो कोई रेसलर खिलाड़ियों को।

भाजपा प्रत्याशी के रोड शो में बाइक में लगी आग, ग्रेट खली के सामने धू-धू कर जली बुलेट
Dinesh Rathourहिन्दुस्तान,फिरोजाबाद।Sun, 05 May 2024 10:35 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव को लेकर दिनों राजनीतिक दल जगह-जगह जनसभाएं और रोड शो निकाल रहे हैं। रोड शो में शामिल होने के लिए कोई दूसरे राज्यों के मुख्यमंत्री को बुला रहा है तो कोई रेसलर खिलाड़ियों को। रोड शो के दौरान कई ऐसे मामले भी हो रहे हैं जो प्रत्याशियों के मुसीबत से कम नहीं। ऐसी ही एक मामला यूपी के फिरोजाबाद से सामने आया है। यहां रविवार की दोपहर हाईवे पर भाजपा का रोड शो चल रहा था। वाहनों की कतारें रोड शो के साथ चल रही थीं। भीषण गर्मी के चलते एक बुलेटबाइक में आग लग गई। बुलेट बाइक रोड की गाड़ी के आगे चल रही थी। रोड शो में रेसलर द ग्रेट खली भी शामिल थे। ग्रेट खली के सामने ही बुलेट धू-धूकर जलने लगी। बुलेट में लगी आग देखकर कार्यकर्ताओं में अफरा-तफरी मच गई। किसी तरह लोगों ने पानी डालकर आग को बुझाया तब राहत महसूस की।

मंगलवार को भाजपा के रोड शो के दौरान लोगों में द ग्रेट खली को देखने की उत्सुकता थी। इसके चलते वाहनों को काफी देर तक धूप में हर चौराहे पर खड़ा रहना पड़ रहा था। सुभाष तिराहे की ओर बढ़ रहे जुलूस के दौरान अचानक एक युवक की बुलेट बाइक में आग लग गई। धूप के बीच अचानक बुलेट में लगी आग से हड़कंप मच गया। लोगों ने भीड़ में से बुलेट को अलग किया और फिर पानी की व्यवस्था कर आग को बुझाया तब जाकर आग बुझने पर राहत की सांस ली।