DA Image
22 नवंबर, 2020|8:45|IST

अगली स्टोरी

झांसी में बाइक एजेंसी मालिक की गोली मारकर हत्या

निवाड़ी में रंजिशन बाइक एजेंसी के मालिक पर दबंगों ने हमला कर गोली मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजनों ने उसे मेडिकल कालेज में इलाज के लिये भर्ती कराया । जहां उसकी मौत हो गई। परिजनों ने हुये दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है 

मध्य प्रदेश के पुतरीखेरा निवाड़ी निवासी सुनील तिवारी पुत्र अशोक तिवारी बाइक एजेंसी के मालिक थे। वहीं एक दैनिक समाचार पत्र में पत्रकार भी थे। सुनील अपने भाई आशीष तिवारी के संग बाइक से बुधवार रात घर पुतरीखेरा जा रहे थे। इसी बीच रास्ते में कुछ लोगों ने सुनील तिवारी पर फायर कर दिया। गोली सुनील के पैर में लगने से वह बाइक से गिर गये। बाइक से गिरते ही हमलावरों ने लाठी-डण्डों से पीटकर घायल कर दिया। घायलावस्था में परिजन इलाज के लिये सुनील को पास के अस्पताल ले गये। जहां हालत गम्भीर होने पर उन्हे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान अनिल की गुरुवार को मौत हो गई।

सुनील के परिजनों ने आरोप लगाया कि सुनील ने क्षेत्र के कुछ दबंगो के कारनामे उजागर किये थे। इससे वह उससे रंजिश मानते थे। इसकी जानकारी पहले भी सुनील ने निवाड़ी पुलिस व अफसरों की दी थी। लेकिन प्रशासन के ध्यान न देने पर उसकी हत्या कर दी गई। इधर सुनील की मौत के बाद मीडिया संगठनों ने सुनील की हत्या की निंदा करते हुये आक्रोश जताया है। 
  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bike agency owner shot dead in jhansi uttar pradesh