ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी में कारोबारी के घर लूट और पत्नी से गैंगरेप का मामला पलटा, प्रेमी संग महिला ने ही रची साजिश

यूपी में कारोबारी के घर लूट और पत्नी से गैंगरेप का मामला पलटा, प्रेमी संग महिला ने ही रची साजिश

यूपी के बिजनौर में कारोबारी के यहां लूट और उसकी पत्नी से गैगरेप का मामला पलट गया है। पुलिस ने दावा किया है कि महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर साजिश रची थी। पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

यूपी में कारोबारी के घर लूट और पत्नी से गैंगरेप का मामला पलटा, प्रेमी संग महिला ने ही रची साजिश
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,बिजनौरThu, 16 Nov 2023 08:57 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के बिजनौर में नगीना देहात थानाक्षेत्र के रायपुर सादात में मंगलवार शाम पड़ी डकैती और सामूहिक दुष्कर्म की घटना फर्जी निकली। पीड़ित महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर डकैती और दुष्कर्म का ड्रामा किया था। महिला ने प्रेमी का कर्ज उतारने के लिए सोने-चांदी के आभूषण और घर का सारा सामान दे दिया था। दोनों में पिछले दस साल से प्रेम संबंध थे। पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार करते हुए सभी सामान भी बरामद कर लिया है। एसपी नीरज जादौन ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मेडिकल में महिला के साथ दुष्कर्म की पुष्टि भी नहीं हुई।

नगीना देहात थाने में एसपी नीरज कुमार जादौन ने गुरुवार शाम घटना का खुलासा किया। बताया कि नगीना देहात थाना क्षेत्र के गांव रायपुर सादात निवासी एक कारोबारी ने अपने घर में डकैती और पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा बुधवार को दर्ज कराया था। उन्होंने बताया कि यह घटना पूरी तरह फर्जी निकली है। इस मामले में किरतपुर थाना क्षेत्र के गांव छितावर व हाल निवासी आदर्श नगर कोतवाली नगर पुष्पेंद्र चौधरी पुत्र राजपाल को गिरफ्तार किया गया है, जो व्यापारी की पत्नी का प्रेमी है।

उन्होंने बताया कि व्यापारी की पत्नी और आरोपी एक साथ स्कूल में पढ़ाते थे। इसी दौरान दोनों में दोस्ती हो गई थी जो प्रेम संबंध में बदल गई थी। दोनों में पिछले करीब दस साल से प्रेम संबंध हैं। एसपी ने बताया कि महिला के मेडिकल में भी किसी प्रकार के दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस ने 24 घंटे में ही घटना का खुलासा किया है।

सीडीआर से पकड़ में आया मामला
जब पुलिस ने महिला के नंबरों की सीडीआर खंगाली तो जानकारी हुई कि महिला एक नंबर पर दिन में कई कई बार बात करती है। पुलिस ने उस नंबर को ट्रेस किया और आरोपी पुष्पेंद्र को पकड़ लिया। पुष्पेंद्र ने बताया कि उसने अपनी आईडी से महिला को एक सिम भी दे रखा था। जिससे वह बात दोनों बात करते थे।

19 अक्टूबर की लूट भी फर्जी, महिला ने खुद दिए थे 40 हजार रुपये
एसपी ने बताया कि आरोपी प्रेमी पुष्पेंद्र चौधरी कर्जे में डूबा हुआ है। महिला लगातार पैसे आदि देकर मदद करती थी। 19 अक्टूबर को भी महिला ने अपने प्रेमी को 40 हजार रुपये दिए थे और पुलिस को 80 हजार रुपये की लूट की सूचना दी थी। इस मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी। पुलिस के मुताबिक पुष्पेंद्र शेयर मार्केट में पैसा लगाता था, जो डूब गया था। इसके कारण उस पर काफी कर्ज हो गया था।

कॉल कर प्रेमी को बुलाया था घर
एसपी ने बताया कि महिला ने मंगलवार शाम परिजनों के जाने के बाद अपने प्रेमी को कॉल कर घर पर बुलाया था। बताया था कि उसके परिवारजन किसी काम से धामपुर जा रहे हैं और देररात तक वापस आएंगे। परिजनों के धामपुर जाने पर प्रेमी घर पहुंच गया था। प्रेमी के घर पहुंचने पर महिला ने उसको सोने-चांदी के आभूषण, स्कूटी, एलईडी टीवी आदि सामान दे दिया था। जो पुलिस ने बरामद कर लिया है।

दुष्कर्म की पुष्टि नहीं, खुद बनाए सिगरेट से दागने के निशान 
एसपी ने बताया कि महिला के मेडिकल में दुष्कर्म की कोई पुष्टि नहीं हुई है। इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि महिला काफी शातिर है, उसने घटना को असली जताने के लिए स्वयं की सिगरेट से दागने और चोट के निशान बनाए थे। एसपी ने बताया कि महिला पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है, जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

डीआईजी ने किया घटनास्थल का मुआयना
डकैती और सामूहिक दुष्कर्म की गूंज जब लखनऊ पहुंची तो पुलिस के आला अधिकारी भी हिल गए। घटना की गंभीरता को देखते हुए डीआईजी मुरादाबाद मुनीराज गुरुवार दोहपर रायपुर सादात में घटनास्थल पर पहुंचे थे। उन्होंने पीड़ित परिजनों से वार्ता कर शीघ्र घटना के खुलासे का आश्वासन दिया था।

क्षेत्रीय विधायक भी परिजनों से मिले  
क्षेत्रीय विधायक सुशांत सिंह भी रायपुर सादात में गुरुवार को पीड़ितों के घर पहुंचे। उन्होंने परिजनों से वार्ता कर सांत्वना दी और घटना का खुलासा किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें