ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशबिजनौर रिश्ते का कत्ल : भूमि विवाद में तहेरे भाई की पीटकर हत्या, मचा हड़कंप

बिजनौर रिश्ते का कत्ल : भूमि विवाद में तहेरे भाई की पीटकर हत्या, मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में रिश्ते के कत्ल की वारदात सामने आई है। यहां भूमि विवाद में तहेरे भाई की पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस मामला दर्ज कर एक को गिरफ्तार कर लिया है।

बिजनौर रिश्ते का कत्ल : भूमि विवाद में तहेरे भाई की पीटकर हत्या, मचा हड़कंप
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,बिजनौरThu, 06 Jun 2024 09:13 AM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के बिजनौर में ज़मीन के विवाद के चलते रिश्ते के कत्ल की वारदात सामने आई है। यहां तहेरे भाई की पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। एक आरोपी को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।  मौहल्ला ईदगाह निवासी दो सगे भाईयों शमीम अहमद व वसीम में कई सालों से पारिवारिक जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। जिसके चलते दोनों पक्षों में कहासुनी होती रहती है। बताया जाता है कि करीब दो माह पूर्व वसीम अहमद ने अपने पुत्रों के साथ मिलकर उक्त जमीन पर लिंटर डालकर अपना कब्जा कर लिया था। जिससे विवाद ओर बढ़ गया। जिसकी शिकायत शमीम अहमद ने उच्चाधिकारियों से की थी।

आरोप है कि उच्चाधिकारियों से शिकायत करने से गुस्साए वसीम व उसके पुत्रों ने बीती रात शमीम अहमद के साथ मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया। घायल शमीम अपने पुत्र शादाब व पुत्री के साथ थाने में शिकायत करने पहुंचा। इस दौरान आरोपियों ने शमीम के दूसरे पुत्र दिलशाद को अकेला देखकर उस पर लाठी डंडों से जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर पीड़ित की खिलाफ ही थाने पहुंच गए। पुलिस ने दोनों पक्षों को मेडिकल हेतु भेज दिया। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि वसीम पक्ष दिलशाद को घायल करके आया है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को सीएचसी में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिसकी बिजनौर ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई।

दिलशाद की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लेते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है। घटना के बाद एसपी पूर्वी धर्म सिंह मार्छाल, सीओ सर्वम सिंह ने मौका मुआयना कर पुलिस को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
 

Advertisement