DA Image
24 फरवरी, 2021|6:38|IST

अगली स्टोरी

बिजनौर : क्वारंटाइन में रखे गए तबलीगी जमात से जुड़े 13 लोगों ने किया हंगामा, अंडे व बिरयानी की फरमाइश की

तबलीगी जमात के कार्यक्रम में भाग लेने के बाद कोरोना वायरस से संक्रमित होने के संदेह में बिजनौर के जिला अस्पताल के क्वारंटाइन में रखे गए इंडोनेशिया के आठ नागरिकों सहित 13 लोगों ने अस्पताल में हंगामा किया और अंडे एवं बिरयानी की फरमाइश की।

सीएमएस ज्ञानचंद ने बताया कि जिला अस्पताल के क्वारंटाइन में रखे गए आठ इंडोनेशियाई और पांच भारतीय तबलीगी जमात सदस्यों ने सफाईकर्मी से बदतमीजी की और अंडा करी एवं बिरयानी की मांग की। उन्होंने बताया कि इन लोगों की फरमाइश जब पूरी नहीं की गई तो उन्होंने हंगामा किया।

हालांकि इस संबंध में सूचना मिलने पर डीएम रमाकांत पांडेय, एसपी संजीव त्यागी और सीएमओ विजय यादव ने अस्पताल पहुंच कर इन लोगों को समझा बुझा कर मामला शांत किया।

कानपुर के लाला लाजपत राय अस्पताल में भी तबलीगी जमात के सदस्यों पर स्वास्थ्य कर्मियों से अभद्रता करने का आरोप लगा है। अस्पताल की प्रधानाचार्य आरती लालचंदानी ने शनिवार को बताया कि चिकित्सालय के कुछ कर्मियों ने इल्जाम लगाया है कि आईसोलेशन वार्ड में रखे गए कुछ मरीजों ने उनके साथ अभद्रता की है। उन्होंने कहा कि हाल में दिल्ली से तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शिरकत करके लौटे 22 लोगों को लाला लाजपत राय अस्पताल के आईसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया। वार्ड के अधिकारियों ने आरोप लगाया है कि उन लोगों ने अस्पताल कर्मियों से बदतमीजी की है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bijnor: 13 Jamanti people kept in quarantine created ruckus and asked for eggs and biryani