ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशड्यूटी ज्‍वाइन करने बिहार से छत्‍तीसगढ़ जा रहे कर्मचारी की गोरखपुर के होटल में मिली लाश

ड्यूटी ज्‍वाइन करने बिहार से छत्‍तीसगढ़ जा रहे कर्मचारी की गोरखपुर के होटल में मिली लाश

रेलवे स्टेशन के सामने स्थित एक होटल के कमरे में सोमवार की दोपहर युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी। पुलिस...

ड्यूटी ज्‍वाइन करने बिहार से छत्‍तीसगढ़ जा रहे कर्मचारी की गोरखपुर के होटल में मिली लाश
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,गोरखपुर Mon, 14 Sep 2020 05:46 PM
ऐप पर पढ़ें

रेलवे स्टेशन के सामने स्थित एक होटल के कमरे में सोमवार की दोपहर युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी। पुलिस युवक के जहरीला पदार्थ पीने से मौत की आशंका जता रही है। 

बिहार प्रांत के पश्चिमी चम्पारण जिले के महुई निवासी रमेश चन्द्र पाण्डेय का 38 वर्षीय बेटा अभिषेक पाण्डेय छत्तीसगढ़ प्रांत के भिलाई में एक प्राइवेट कम्पनी में काम करते थे। कोरोना महामारी को लेकर जारी लॉकडाउन में वह घर चले गए थे। कम्पनी से बुलाहट होने पर वह ड्यूटी ज्वाइन करने के लिए घर से निकले थे। रविवार की दोपहर वह गोरखपुर पहुंचे और रेलवे स्टेशन के सामने स्थित स्टैण्डर्ड होटल में कमरा लेकर ठहर गए। रविवार की दोपहर चेक आउट का समय होने पर होटल का कर्मचारी उनके कमरे पर पहुंचा। 

दरवाजा खटखटाने और आवाज देने के बाद भी दरवाजा नहीं खुलने पर अन्य कर्मचारी पहुंच गए। वह दरवाजे को धक्का दिए तो वह खुल गया। अंदर बिस्तर पर युवक मृत पड़ा हुआ था। बेड के आसपास उसके मुंह से निकला गंदा पानी बिखरा पड़ा था। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। मोबाइल और आधार कार्ड से उसकी पहचान कर परिजनों को सूचना दी। युवक के पास से पुलिस ने लैपटॉप, मोबाइल, बैग और उसमें रखा कागजात एवं जेब से 510 रुपया नकदी बरामद किया। पुलिस ने कमरे में पड़ा दो सेनेटाइजर का खाली बाटल बरामद किया। पुलिस को आशंका है कि सेनेटाइजर पीने से उसकी मौत होई है। 

एक बच्ची का पिता था युवक 
अभिषेक की शादी हो चुकी थी। वह डेढ़ साल की एक बच्ची का पिता था। घटना की जानकारी होते ही परिवार के लोग गोरखपुर के लिए रवाना हो गए। पुलिस को आशंका है कि रात में मोबाइल पर बातचीत में किसी से विवाद के बाद उसने यह आत्मघाती कदम उठाया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें