ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशगोरखपुर पुलिस लाइन में बिगुलर ने की आत्‍महत्‍या, बैंड वाले कमरे में फंदे से लटकता मिला शव 

गोरखपुर पुलिस लाइन में बिगुलर ने की आत्‍महत्‍या, बैंड वाले कमरे में फंदे से लटकता मिला शव 

गोरखपुर पुलिस लाइन में बुधवार को बिगुलर धर्मेन्‍द्र सिंह ने आत्‍महत्‍या कर ली। उनका शव बैंड वाले कमरे में फंदे से लटकता मिला। सुबह बच्‍चों को स्‍कूल छोड़ने को लेकर उनका पत्‍नी से विवाद हुआ था। 

गोरखपुर पुलिस लाइन में बिगुलर ने की आत्‍महत्‍या, बैंड वाले कमरे में फंदे से लटकता मिला शव 
Ajay Singhहिंदुस्‍तान ,गोरखपुरWed, 29 Nov 2023 03:14 PM
ऐप पर पढ़ें

Suicide in Gorakhpur Police Line: गोरखपुर पुलिस लाइन में बुधवार को बिगुलर धर्मेन्‍द्र सिंह (उम्र 40 वर्ष) ने आत्‍महत्‍या कर ली। उनका शव बैंड वाले कमरे में फंदे से लटकता मिला। बताया जा रहा है कि सुबह बच्‍चों को स्‍कूल छोड़ने को लेकर उनका अपनी पत्‍नी से विवाद हुआ था। 

बुधवार की सुबह 11 बजे के करीब बिगुलर धर्मेन्‍द्र सिंह का शव पुलिस लाइन के उस कमरे में मिला जहां बिगुल, बैंड और अन्‍य सामान रखे जाते हैं। शव फंदे से लटक रहा था। पुलिस लाइन से तत्‍काल उच्‍चाधिकारियों को इसकी सूचना दी गई।

मौके पर पहुंचे एसपी सिटी केके विश्‍नोई ने पूरे मामले की जानकारी ली। बिगुलर धर्मेन्‍द्र सिंह के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। उनका कुछ दिनों से अपनी पत्‍नी से विवाद चल रहा था। बुधवार की सुबह भी बच्‍चों को स्‍कूल छोड़ने की बात को लेकर कहासुनी हुई थी। 

बच्‍चों के स्‍कूल से लौटने के बाद धर्मेन्‍द्र सिंह पुलिस लाइन के उस कमरे में गए और आत्‍महत्‍या कर ली। इस घटना से पुलिस लाइन में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही अधिकारी मौके पर पहुंचे। एसपी सिटी केके विश्‍नोई ने बताया कि बिगुलर के पास से मिले सुसाइड नोट में उन्‍होंने पत्‍नी से विवाद की बात लिखी है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें