ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपत्नी पर गलत नजर रखता है बड़ा भाई, करता है छेड़छाड़, विरोध किया तो छत से नीचे फेंका, पैर और जबड़ा टूटा

पत्नी पर गलत नजर रखता है बड़ा भाई, करता है छेड़छाड़, विरोध किया तो छत से नीचे फेंका, पैर और जबड़ा टूटा

यूपी के कानपुर में छोटे भाई ने बड़े भाई पर पत्नी से छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि जब इस बात को उसने विरोध किया तो बड़े भाई ने उसे छत से नीचे फेंक दिया, जिससे उसके दोनों पैर टूट गए।

पत्नी पर गलत नजर रखता है बड़ा भाई, करता है छेड़छाड़, विरोध किया तो छत से नीचे फेंका, पैर और जबड़ा टूटा
Dinesh Rathourलाइव हिंदुस्तान,कानपुरMon, 15 May 2023 07:13 PM
ऐप पर पढ़ें

जमीन-जायदाद को लेकर दो भाइयों में झगड़े की खबरों को अक्सर सुना और देखा होगा, लेकिन यूपी के कानपुर में सोमवार को आए एक केस से पुलिस भी हैरान रह गई। यहां झगड़ा दो भाइयों का जरूर था, लेकिन जमीन को लेकर नहीं बल्कि पत्नी से छेड़छाड़ को लेकर। छोटे भाई ने बड़े भाई पर पत्नी से छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि बड़ा भाई मौका पाकर उसकी पत्नी के साथ अक्सर उससे छेड़छाड़ भी करता है। छोटे भाई को इसकी जानकारी हुई तो उसने इस बात का विरोध किया। इससे बौखलाए बड़े भाई ने अपने ही छोटे भाई को छत से नीचे फेंक दिया। छत से गिरने के कारण दोनों पैर टूट गए और उसका जबड़ा भी टूट गया है। आरोप है कि पुलिस ने मामले में सुनवाई नहीं की। सोमवार को छोटा भाई एक पारिवारिक सदस्य की गोद में लदकर पुलिस कमिश्नर ऑफिस में शिकायत करने पहुंचे। अधिकारी ने मामले में थानेदार को जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

बिठूर में रहने वाले एक परिवार में झगड़ा काफी समय से चल रहा है। छोटे भाई का आरोप है कि बड़े भाई की उसकी पत्नी पर बुरी नियत है। वह अक्सर उससे छेड़खानी करता है। कई बार उसे समझाने का प्रयास किया गया मगर उसकी हरकतों में कोई सुधार नहीं हुआ। पीड़ित ने बताया कि रविवार को बड़े भाई ने उसकी पत्नी का हाथ पकड़ लिया। उस दौरान वह घर पर ही था। उसने बड़े भाई का विरोध किया। लड़ाई होते होते दोनों छत पर आ गए और वहां से बड़े भाई ने उसे धक्का दे दिया। उसके दोनों पैरों में चोट आ गई। उसका जबड़ा भी टूट गया है। पुलिस कमिश्नर स्टाफ अफसर अशोक सिंह का कहना है कि घटना के बारे में जानकारी मिली है। बिठूर इंस्पेक्टर को मामले में जांच कर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। पुलिस इस मामले में तथ्यों के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई करेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें