ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशसपा को बड़ा झटका: विधायक मनोज पांडेय BJP में शामिल, अमित शाह ने दिलाई सदस्यता

सपा को बड़ा झटका: विधायक मनोज पांडेय BJP में शामिल, अमित शाह ने दिलाई सदस्यता

लोकसभा चुनाव के समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। ऊंचाहार से सपा विधायक मनोज पांडेय ने भाजपा ज्वाइन कर लिया है। मनोज पांडेय को अमित शाह ने सदस्यता दिलाई है।

सपा को बड़ा झटका: विधायक मनोज पांडेय BJP में शामिल, अमित शाह ने दिलाई सदस्यता
Deep Pandeyलाइव हिन्दुस्तान,लखनऊFri, 17 May 2024 02:22 PM
ऐप पर पढ़ें

Amit Shah rally in Rae Bareli: लोकसभा चुनाव के बीच शुक्रवार को अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। सपा विधायक मनोज पांडेय ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थाम लिया है। आज रायबेरली में गृह मंत्री अमित शाह ने  सपा विधायक मनोज पांडेय को बीजेपी की सदस्यता दिलाई।

अमित शाह ने कहा कि मनोज पांडेय आज भाजपा के साथ आ गए हैं। मनोज पांडेय सनातन का साथ देने के लिए आ गए हैं। वहीं सपा विधायक मनोज पांडे ने कहा कि राजनीति रहे न रहे लेकिन सनातन का साथ रहेंगे। गर्दन भले कट जाए लेकिन हम भगवान राम ही मेरे हैं। 

पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ एक कैंडिडेट ने नाम वापस लिया, वाराणसी लोकसभा में बचे 7 कैंडिडेट

शुक्रवार को गांधी परिवार के गढ़ रायबरेली में बीजेपी प्रत्याशी के लिए प्रचार करने पहुंचे। जनसभा संबोधित करने से पहले ऊ्ंचाहार से सपा विधायक मनोज पांडेय को बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कराई। इसके बाद जनसभा को संबोधित किया।  अमित शाह ने जनसभा के दौरान सपा-कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। अमित शाह ने कहा कि आजादी के 70 साल के बाद नरेन्द्र मोदी जी ने राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा की है। ये कांग्रेस वाले कहते हैं कि राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा ढंग से नहीं हुई। लेकिन, मेरी बात याद रखना अगर ये इंडी अलायंस वाले आ गए, तो ये राम मंदिर पर फिर से बाबरी ताला लगा देंगे।