ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअतीक अहमद की फरार बहन आयशा पर बड़ा एक्शन, सामान कुर्क, मकान सील

अतीक अहमद की फरार बहन आयशा पर बड़ा एक्शन, सामान कुर्क, मकान सील

अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी के घर मेरठ पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। उसके घर से रेफ्रिजरेटर, वॉशिंग मशीन, फर्नीचर समेत एक दर्जन से अधिक सामान कुर्क कर लिया।

अतीक अहमद की फरार बहन आयशा पर बड़ा एक्शन, सामान कुर्क, मकान सील
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,प्रयागराजSun, 10 Dec 2023 05:18 AM
ऐप पर पढ़ें

 उमेश पाल हत्याकांड में फरार अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी के घर मेरठ जाकर धूमनगंज पुलिस ने कुर्की की कार्रवाई पूरी की। उसके घर से रेफ्रिजरेटर, वॉशिंग मशीन, फर्नीचर समेत एक दर्जन से अधिक सामान कुर्क कर लिया। दीवार में लगी आलमारी समेत अन्य बड़े सामान बाहर न निकलने पर मकान को सील कर दिया और उसकी सुरक्षा के लिए पड़ोसी को सुपुर्दगी में दे दिया। इस हत्याकांड में अब अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन और शूटर अरमान के घर की कुर्की होनी बाकी है। उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन, बहन आयशा नूरी, अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा, बमबाज गुड्डू मुस्लिम, शूटर साबिर और अरमान के घर पर कुर्की करने की कोर्ट से पुलिस ने अनुमति ली। जैनब, गुड्डू मुस्लिम और साबिर के घर पर कुर्की की कार्रवाई हो चुकी है। इसी क्रम में शुक्रवार को धूमनगंज पुलिस मेरठ पहुंची।

भवानी नगर मेरठ में स्थित अतीक की बहन आयशा नूरी के घर पर कोर्ट के आदेश पर कुर्की की। धूमनगंज पुलिस ने मेरठ की नौचंदी थाने की पुलिस की मदद से आयशा नूरी के घर से किचन का सामान, गैस सिलेंडर, बर्तन, फर्नीचर, रेफ्रिजरेटर और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण कुर्क कर लिया। कुर्क सामानों को नौचंदी थाने में दाखिल कर दिया। कुर्की के दौरान आयशा नूरी के रिश्तेदार अखलाक का भांजा मुमताज व भतीजा शाने आलम समेत अन्य मौजूद रहे। मकान सील कर पुलिस ने पड़ोसी को सुरक्षा की जिम्मेदारी दे दी। इस दौरान स्थानीय पार्षद समेत लोग मौजूद रहे। शनिवार को धूमनगंज पुलिस लौट आई। अब अन्य फरार आरोपियों के घर पर कुर्की की तैयारी चल रही है। 

गुड्डू मुस्लिम को शरण देने में शौहर को जेल 
 अतीक की बहन आयशा नूरी के पति डॉ. अखलाक को पुलिस ने उमेश पाल हत्याकांड के फरार शूटर को शरण देने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इसके बाद से आयशा नूरी भी फरार है। पुलिस ने बताया कि उमेश पाल की हत्या में शामिल बमबाज गुड्डू मुस्लिम वारदात को अंजाम देने के बाद प्रयागराज से भागा और मेरठ में अतीक की बहन आयशा नूरी के घर शरण ली। आयशा के शौहर से आर्थिक मदद लेकर वह मेरठ से फरार हो गया। सीसीटीवी फुटेज में गुड्डू मुस्लिम घर के अंदर जाते नजर आया था। इसी आधार पर पुलिस ने डॉ. अखलाक और उसकी पत्नी आयशा नूरी को आरोपित किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें