ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशहरदोई में बड़ा हादसा: पति-पत्नी के लिए काल बन गई कार, पेड़ से टकराने के बाद लगी आग, दोनों जिंदा जले

हरदोई में बड़ा हादसा: पति-पत्नी के लिए काल बन गई कार, पेड़ से टकराने के बाद लगी आग, दोनों जिंदा जले

यूपी के हरदोई में बड़ा हादसा हो गया। सांडी मार्ग पर बघराई गांव के निकट गौशाला के पास एक तेज रफ्तार कार अचानक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड़े पेड़ से टकरा गई।

हरदोई में बड़ा हादसा: पति-पत्नी के लिए काल बन गई कार, पेड़ से टकराने के बाद लगी आग, दोनों जिंदा जले
Dinesh Rathourहिन्दुस्तान,सांड़ी( हरदोई)Fri, 24 May 2024 07:04 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के हरदोई में बड़ा हादसा हो गया। एक कार पति-पत्नी के लिए काल बन गई। सांडी मार्ग पर बघराई गांव के निकट गौशाला के पास एक तेज रफ्तार कार अचानक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड़े पेड़ से टकरा गई। इसके बाद अचानक कार में आग लग गई। देखते ही देखते पूरी कार आग का गोला बन गई। कार में सवार दंपति की जिंदा जलकर मौत हो गई। कोतवाली शहर के मोहल्ला रद्धेपुरवा रोड निवासी आकाश पाल ने लखनऊ से एक कार खरीदी थी। आकाश कार चलता था। उसके पिता घर पर ही इलेक्ट्रॉनिक की दुकान चलाते हैं। शुक्रवार को आकाश अपनी कार से पत्नी कीर्ति को बीए की परीक्षा दिलाने सांडी गया था। दोपहर के बाद वह दोनों कार में सवार होकर वापस हरदोई आ रहे थे। प्रत्यक्षदर्शी फौजी शुभम ने बताया की कार अचानक बधाई गांव के निकट गौशाला के पास सड़क के किनारे खड़े एक पेड़ से अनियंत्रित होकर टकरा गई।

टक्कर इतनी तेज हुई कि कार घूम कर फिर सांडी की ओर खड़ी हो गई। इसी बीच अचानक कार में आग लग गई। जब तक कार में सवार दंपति उतर कर बाहर आ पाते तब तक कार पूरी तरह से आग का गोला बन गई। इससे दोनों की जिंदा जलकर कार के अंदर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर भीड़ जमा हो गई। इसके बाद सूचना मिलने पर एएसपी पूर्वी नृपेंद्र सिंह, बिलग्राम सीओ सुनील शर्मा, शहर कोतवाल संजय पांडेय, सांडी थानाध्यक्ष छोटेलाल समेत मौके पर पहुंचे। पुलिस के मुताबिक आकाश पाल के ही साथी नितिन गुप्ता ने दोनों की पहचान की है।

सूचना देने के 50 मिनट बाद पहुंची फायर ब्रिगेड

लोगों का आरोप है कि इस दर्दनाक हादसे को देखकर लोगों ने दमकल विभाग को सूचना दी। सूचना देने के करीब 50 मिनट के बाद दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक लोगों ने मिट्टी डालकर आग पर काबू पा लिया।

दो वर्ष पहले हुई थी शादी

बताया गया है आकाश की दो वर्ष पहले सुरसा थाना क्षेत्र के मुन्नी गांव निवासी कीर्ति के साथ शादी हुई थी। दोनों के एक मासूम बच्चा भी है।