ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबरेली में बड़ा हादसा: छत पर पड़ी झोपड़ी में लगी आग, जिंदा जल गए चार बच्चे

बरेली में बड़ा हादसा: छत पर पड़ी झोपड़ी में लगी आग, जिंदा जल गए चार बच्चे

यूपी के बरेली में बड़ा हादसा हो गया। झोपड़ी में खेलने के दौरान आग लगने से चार बच्चों की जिंदा जलकर मौत हो गई। घटना की सूचना डीएम और एसएसपी समेत अन्य अफसर मौके पर पहुंचे। परिवार में कोहराम मचा है।

बरेली में बड़ा हादसा: छत पर पड़ी झोपड़ी में लगी आग, जिंदा जल गए चार बच्चे
Dinesh Rathourहिन्दुस्तान,बरेलीFri, 23 Feb 2024 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के बरेली में बड़ा हादसा हो गया। झोपड़ी में खेलने के दौरान आग लगने से तीन बच्चों की जिंदा जलकर मौत हो गई। जबकि एक बच्चे की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। घटना से पूरे गांव में कोहराम मच गया। सूचना डीएम और एसएसपी समेत अन्य अफसर मौके पर पहुंचे हैं। फरीदपुर के गांव नवादा बिलसंडी में शुक्रवार दोपहर रामदास के घर में छत पर बनी झोपड़ी में कई बच्चे खेल रहे थे। झोपड़ी के अंदर ही पुआल का ढेर भी लगा हुआ था। किसी तरह उस पुलाल के ढेर में आ लग गई और पूरी झोपड़ी भी उसकी चपेट में आ गई। इससे बच्चों में चीखपुकार मच गई। जब तक लोग मौके पर पहुंचे चार बच्चे आग में फंस गए।

लोगों ने पुआल का ढेर और झोपड़ी का मलबा हटाकर बच्चों को बाहर निकाला। झोपड़ी में आग लगने से पांच वर्षीय बेटी प्रियांशी, अमिताभ की तीन साल की बेटी मानवी और सुखवीर की पांच साल की बेटी नैना की जलकर मौत हो चुकी थी। अमिताभ की छह साल की दूसरी बेटी नीतू गंभीर रूप से झुलसी थी, जिसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में उसकी भी मौत हो गई। एक साथ चार बच्चों की मौत से परिवार ही नहीं पूरे गांव में कोहराम मच गया। लोग दहाड़े मार-मारकर रोने लगे। घटना की सूचना पर डीएम रविंद्र कुमार और एसएसपी सुशील घुले समेत अन्य अफसर मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रहे हैं।

एक साथ चार की मौत से पूरे गांव में सन्नाटा

शुक्रवार को छत पर बनी झोपड़ी में लगी आग से चार बच्चों की मौत हो गई। बच्चों की मौत से पूरे गांव में सन्नाटा पसर गया। ग्रामीणों की आंखों में बच्चों की मौत का गम साफ दिख रहा था। जो बच्चे कुछ देर पहले खेल रहे थे वह असमय ही मौत के मुंह में समा गए थे। कई घरों में शाम को चूल्हे नहीं जले।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें