ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशइलाज के बहाने डॉक्टर को BHU के हॉस्टल में बुलाकर उतारे कपड़े, किया सेक्स,VIDEO भी बनाया

इलाज के बहाने डॉक्टर को BHU के हॉस्टल में बुलाकर उतारे कपड़े, किया सेक्स,VIDEO भी बनाया

बीएचयू में एक बार फिर सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है। संस्कृत धर्म विज्ञान के छात्रों ने एक डॉक्टर को इलाज के बहाने हॉस्टल में बुलाकर उसके कपड़े उतारे और उसके साथ अप्राकृतिक रेप किया।

इलाज के बहाने डॉक्टर को BHU के हॉस्टल में बुलाकर उतारे कपड़े, किया सेक्स,VIDEO भी बनाया
Yogesh Yadavलाइव हिन्दुस्तान,वाराणसीTue, 06 Feb 2024 03:01 PM
ऐप पर पढ़ें

आईआईटी बीएचयू में छात्रा के साथ हुई खौफनाक वारदात के बाद एक बार फिर सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया गया है। एक डॉक्टर को इलाज के बहाने बीएचयू के हॉस्टल में बुलाकर जबरिया उसके कपड़े उतारे गए। उसके साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया गया और इसका वीडियो भी बनाया गया। वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए डॉक्टर से वसूली भी की गई। वारदात को बीएचयू के ही संस्कृत धर्म विज्ञान संकाय के छात्रों ने अंजाम दिया। डॉक्टर की शिकायत पर पुलिस ने दोनों छात्रों को गिरफ्तार कर लिया है। कुछ और भी छात्र शामिल थे। उनकी तलाश की जा रही है।

जेल भेजने से पहले दोनों को जब मेडिकल लिए लाया गया तो वहां भी दबंगई दिखाई और मेडिकल कर रहे डॉक्टर को धमकाया। इससे पहले आईआईटी बीएचयू की छात्रा के साथ इसी तरह से तीन युवकों ने दरिंदगी की थी। छात्रा के कपड़े उतारकर वीडियो बनाया था और गैंगरेप किया था। वारदात की पड़ताल में भाजपा के पदाधिकारियों का नाम सामने आया। काफी मशक्कत के बाद पुलिस तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज सकी थी। हालांकि भाजपा से मामला जुड़ा होने के कारण तब पुलिस ने प्रेस कांफ्रेंस तक नहीं की थी। इस बार डॉक्टर के आरोपियों को मीडिया के सामने पेश करते हुए उनकी करतूत बताई गई।

दोनों आरोपी संस्कृत धर्म विज्ञान संकाय के स्नातक के छात्र
डॉक्टर को इलाज के बहाने  बीएचयू के हॉस्टल में बुलाकर अप्राकृतिक दुष्कर्म करने वाले दोनों छात्रा संस्कृत धर्म विज्ञान संकाय के छात्र हैं। दोनों आरोपी स्नातक की पढ़ाई कर रहे हैं। इनमें एक प्रतापगढ़ जिले के पूर्वी सहोदरपुर का निवासी नारायण शुक्ल, जबकि दूसरा गाजीपुर जिले के सादियाबाद का निवासी सूरज दुबे है। दोनों की गिरफ्तार की साथ ही डॉक्टर से छीनी गई अंगूठी, चेन और मोबाइल बरामद किया गया है। डीसीपी काशी जोन आरएस गौतम ने दोनों को मीडिया के सामने पेश करते हुए बताया कि बीएचयू के रुइया हॉस्टल में घटना को अंजाम दिया था। आरोपियों के अन्य साथियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

डेटिंग ऐप से कई अन्य को भी फंसाने की आशंका
डीसीपी ने बताया कि जिन छात्रों ने डॉक्टर को यहां बुलाकर दरिंदगी की है वह डेटिंग ऐप से लोगों से डॉक्टर से चैटिंग करते थे। यह छात्र कई लोगों के साथ चैटिंग करते थे। चैटिंग के दौरान उन्होंने डॉक्टर को बताया था कि उसका दोस्त बीमार है। इसके बाद 11 जनवरी का एप्वाइंटमेंट फिक्स किया गया। चिकित्सक को छात्रों ने लंका के रविदास गेट के पास से बुलाया था। तय समय पर चिकित्सक वहां पहुंचे और छात्रों ने उन्हें अपनी गाड़ी में बैठाया और रुइया हॉस्टल लेकर पहुंचे। 

वहां कमरे के अंदर पहले से कुछ और छात्र थे। छात्रों ने कमरे में चिकित्सक के कपड़े जबरिया उतारकर नग्न कर दिया और उनके साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म करके वीडियो बनाया। इस दौरान विरोध करने पर मारपीट भी की गई। नग्न वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उनसे 60 हजार छीन लिए गए। सोने की चेन और अंगुठी भी उतरवा ली गई। घंटों बाद चिकित्सक को छोड़ा गया था। घटना के बाद भी आरोपी उगाही के लिए चिकित्सक पर दबाव बना रहे थे। इस पर डॉक्टर ने लंका थाने में मुकदमा दर्ज कराया इसके बाद आरोपी छात्रों को पकड़ा गया और मामले का खुलासा हुआ।

मेडिकल करने वाले से भी भिड़े, तीसरा आरोपी भी हत्थे चढ़ा
दोनों छात्रों का पुलिस ने मंगलवार को भेलूपुर स्थित स्वामी विवेकानंद राजकीय अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराया। गिरफ्तार आरोपियों ने मेडिकल के दौरान मेडिकल करने वाले डॉक्टर से ही उलझ गए। दोनों ने छूट कर आने पर डॉक्टर को भी देख लेने की धमकी दी। डॉक्टर के पैनल के बीच दोनों का गहन मेडिकल परीक्षण करने के बाद पुलिस लेकर उनको न्यायालय पहुंची। न्यायालय ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया। पुलिस ने इस मामले में फरार तीन आरोपियों में से एक आरोपी को मंगलवार सुबह हिरासत में लिया है। एसीपी भेलूपुर डॉ. अतुल अंजान त्रिपाठी ने बताया कि पकड़े गए तीसरे आरोपी से भी पुलिस पूछताछ कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें