ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी : भाई-भाभी संग अचानक दुकान पर पहुंची पत्नी, पति पर बरसाने लगी चप्पलें, जानें पूरा मामला 

यूपी : भाई-भाभी संग अचानक दुकान पर पहुंची पत्नी, पति पर बरसाने लगी चप्पलें, जानें पूरा मामला 

यूपी के फिरोजाबाद में उस समय हंगामा हो गया जब एक महिला अपने भाई और भाभी के साथ अचानक दुकान पर पहुंची। दुकान पर बैठे युवक से पहले महिला की कहासुनी हुई इसके बाद उसने चप्पलें बरसानी शुरू कर दी। दुकान पर...

यूपी : भाई-भाभी संग अचानक दुकान पर पहुंची पत्नी, पति पर बरसाने लगी चप्पलें, जानें पूरा मामला 
शिकोहाबाद (फिरोजाबाद), हिन्दुस्तान संवादThu, 24 Jun 2021 07:50 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के फिरोजाबाद में उस समय हंगामा हो गया जब एक महिला अपने भाई और भाभी के साथ अचानक दुकान पर पहुंची। दुकान पर बैठे युवक से पहले महिला की कहासुनी हुई इसके बाद उसने चप्पलें बरसानी शुरू कर दी। दुकान पर हंगामा होते देख राहगीर रुक गए। दुकान पर बैठे युवक पर चप्पलें पड़ती देखकर उसका दोस्त बीच-बचाव करने पहुंचा तो महिलाओं ने उस पर भी हमला बोल दिया। पहले तो किसी को मामला समझ ही नहीं आया है। हंगामे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। जानकारी पर पता चला कि जिस युवक को महिला पीट रही थी वह उसका पति था। महिला का अपने पति से काफी समय से विवाद चल रहा था। महिला को सूचना मिली थी कि उसके पति ने दूसरी शादी कर ली है। इसी से गुस्साई महिला दुकान पर पहुंची और अपने पति को चप्पलों से धुन डाला। 

मामला फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र का है। पालिका के सामने एक जन सेवा केंद्र संचालित करने वाला ब्रजमोहन का पत्नी गिरजेश से आठ साल से किसी बात को लेकर विवाद चला आ रहा है। पत्नी ने पति के खिलाफ भरण पोषण का मुकदमा भी न्यायालय में अपील की हुई है। पत्नी का आरोप है कि लॉक डाउन में उसके रहते पति ने दूसरी शादी कर ली। जब इसकी जानकारी उसकी पत्नी को हुई तो वह अपने भाई करन कुमार निवासी नगला भाट थाना मक्खनपुर, भाभी संध्या, चार अन्य लोगों के साथ ब्रजमोहन की दुकान पर पहुंच गई और पति के साथ गाली गलौज करने लगी। 

मामला इतना बिगड़ गया कि पत्नी ने अपनी भाभी के साथ मिलकर पति की चप्पलों से पिटाई शुरू कर दी। अचानक से हुई घटना से बाजार में अफ़रा तफरी मच गई। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। मारपीट के दौरान ब्रजमोहन के दोस्त ने बीच बचाव का प्रयास किया तो महिलाओं ने उसे भी चप्पलों से धुन दिया। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ब्रज मोहन, उसकी पत्नी गिरजेश, साले करन और सलहज संध्या को पकड़कर थाने ले गई। इस संबंध में चौकी प्रभारी मोहम्मद खालिद ने बताया कि चारों के खिलाफ शांति भंग की कार्यवाही की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें