ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशअश्लील वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस, महीने भर पहले लापता हुई दलित छात्रा बरामद

अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस, महीने भर पहले लापता हुई दलित छात्रा बरामद

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद भदोही पुलिस हरकत में आई और नाबालिग दलित किशोरी को बरामद कर लिया है। दरअसल डेढ़ महीने पहले कथित तौर पर अपहरण कर लिया गया था।

अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस, महीने भर पहले लापता हुई दलित छात्रा बरामद
Pawan Kumar Sharmaभाषा,भदोहीSat, 11 May 2024 11:08 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के भदोही में डेढ़ महीने से लापता किशोरी को पुलिस ने ढूंढ निकाला है। दरअसल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद भदोही जिले की गोपीगंज थाना पुलिस हरकत में आई और नाबालिग दलित किशोरी को बरामद किया। जिसका डेढ़ महीने पहले कथित तौर पर अपहरण कर लिया गया था। पुलिस ने शनिवार को इसकी जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली 17 साल की नाबालिग दलित किशोरी 22 मार्च को लापता हो गई थी। परिवार के सदस्यों ने दावा किया कि बार-बार प्रयास करने के बावजूद पुलिस ने नौ मई को मामले में अपहरण की प्राथमिकी तब दर्ज की, जब किशोरी की कई अश्लील तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सार्वजनिक होने लगीं। गोपीगंज थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) संतोष कुमार सिंह ने बताया "किशोरी को शनिवार को एक घर से सुरक्षित बरामद कर लिया गया और उसे मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।"

उन्होंने ने बताया कि परिवार के सदस्यों द्वारा दर्ज की गई शिकायत के अनुसार किशोरी का अपहरण एक ऑटो रिक्शा चालक अजीत ने किया था। अजीत फरार है और हम उसे गिरफ्तार करने की कोशिश कर रहे हैं। आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी भारतीय दंड संहिता की धारा 363 (अपहरण) और आईटी अधिनियम की संबंधित धारा के तहत दर्ज की गई है। एसएचओ ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और जांच व मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। पुलिस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आपत्तिजनक छवि प्रसारित करने में शामिल अन्य लोगों को भी गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है।