ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशबदायूं प्रत्याशियों की जीत-हार पर सट्टा, 2.3 लाख रुपए की शर्त, 2 दोस्त अरेस्ट

बदायूं प्रत्याशियों की जीत-हार पर सट्टा, 2.3 लाख रुपए की शर्त, 2 दोस्त अरेस्ट

यूपी के बदायूं प्रत्याशियों की जीत-हार पर सट्टा लगाना संभल के दो युवकों को भारी पड़ गया। दोनों दोस्तों पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

बदायूं प्रत्याशियों की जीत-हार पर सट्टा, 2.3 लाख रुपए की शर्त, 2 दोस्त अरेस्ट
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,संभलSat, 18 May 2024 08:55 AM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के लोकसभा चुनाव  में बदायूं के सपा-भाजपा प्रत्याशियों की हार-जीत को लेकर दो युवकों को शर्त लगानी भारी पड़ गई। ग्रामीण ने आरोप लगाया कि हार-जीत को लेकर लगाई गई शर्त से कभी भी गांव का माहौल बिगड़ सकता है। पुलिस ने ग्रामीण की तहरीर पर दोनों के खिलाफ जुआ अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया है। इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

गुन्नौर विधानसभा क्षेत्र में रजपुरा क्षेत्र के पतेई नासिर गांव निवासी विजेंद्र सिंह और नीरेश कुमार ने दो दिन पहले शर्त लगाई थी। दोनों ने ई-स्टाम्प तैयार कराते हुए उस पर गवाहों के हस्ताक्षर भी कराए। अनुबंध पत्र में कहा गया कि भाजपा प्रत्याशी दुर्विजय सिंह शाक्य की जीत होती है, तो नीरेश कुमार दूसरे पक्ष के विजेंद्र सिंह को 2.30 लाख देंगे। वहीं अगर सपा प्रत्याशी आदित्य यादव चुनाव जीते, तो विजेंद्र सिंह पहले पक्ष नीरेश कुमार को 2.30 लाख रुपये देंगे। शर्त का अनबुध पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। गांव पतेई नासिर निवासी विओपाल ने थाने में तहरीर दी और आरोप लगाया कि इस शर्त से गांव में पार्टीबंदी के हालात बन गए हैं। ऐसे में गांव का माहौल बिगड़ सकता है। पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज की है। एएसपी अनुकृति शर्मा ने बताया कि जुआ अधिनियम के अंतर्गत विजेंद्र सिंह और नीरेश कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।