ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबेटी की तबियत खराब होने पर छुट्टी मांगने गए सिपाही को दारोगा ने धमकाया, वीडियो वायरल

बेटी की तबियत खराब होने पर छुट्टी मांगने गए सिपाही को दारोगा ने धमकाया, वीडियो वायरल

यूपी के लखीमपुर जिले का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दारोगा सिपाही को धमकाते नजर आ रहा है। वीडियो तीन दिन पुराना बताया जा रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि छुट्टी मांगने गए डायल 112...

बेटी की तबियत खराब होने पर छुट्टी मांगने गए सिपाही को दारोगा ने धमकाया, वीडियो वायरल
हिन्दुस्तान संवाद,लखीमपुर खीरीSun, 24 Jan 2021 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के लखीमपुर जिले का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दारोगा सिपाही को धमकाते नजर आ रहा है। वीडियो तीन दिन पुराना बताया जा रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि छुट्टी मांगने गए डायल 112 के सिपाही को इंस्पेक्टर ने धक्के मार कर भगा दिया। छुट्टी न मिलने से परेशान सिपाही ने इंस्पेक्टर की शिकायत एसपी और एडीजी 112 से की है। सिपाही ने इंस्पेक्टर पर और भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं। 

सिपाही राजकिशोर डायल 112 में तैनात है। बताया जाता है कि उसकी बेटी की तबियत खराब है। उसको तीन दिन की छुट्टी चाहिए थी। वह छुट्टी लेने के लिए इंस्पेक्टर डायल 112 के पास गया। उसने इंस्पेक्टर से छुट्टी मांगी और यह भी तर्क दिया कि उसके मां बाप बीमार हैं। अगर उनको यकीन न हो तो वह घर फोन कर पूछ सकते हैं। जिससे बता चल जाएगा कि उसकी बेटी बीमार है या नहीं। इंस्पेक्टर ने सिपाही को छुट्टी नहीं दी। जब वह बार बार छुट्टी मांगने लगा तो उसको धक्का देकर भगा दिया गया।

सिपाही ने इंस्पेक्टर पर गालियां देने और पैसे मांगने का भी आरोप लगाया है। सिपाही ने इंस्पेक्टर को धक्का देते हुए वीडियो भी बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सिपाही ने इंस्पेक्टर की लिखित शिकायत एसपी और एडीजी 112 से भी की है।  सिपाही का यह मामला जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। आईजी अमिताभ ठाकुर ने भी इस प्रकरण सोशल मीडिया पर डाल दिया। इससे अधिकारियों में हड़कंप मच गया और सिपाही को छुट्टी दे दी गई।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें